NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य 22 जून 2017 फुल एपिसोड: खतरों के बीच अभी ने किया प्रज्ञा को प्रपोज, क्या आज होगी दोनों की शादी

प्रज्ञा अभी के लिए जड़ी बूटी तलाशने जाती है और पीछे से अभी यह प्लान करता है कि वह इसी मंदिर में प्रज्ञा से आज ही शादी कर लेगा.   

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य 22 जून 2017 फुल एपिसोड: खतरों के बीच अभी ने किया प्रज्ञा को प्रपोज, क्या आज होगी दोनों की शादी

खतरों के बीच अभी ने किया प्रज्ञा को प्रपोज, क्या होगी दोनों की शादी

कुमकुम भाग्य 22 जून 2017 फुल एपिसोड: 
कुमकुम भाग्य, फुल एपिसोड: अब तक आपने देखा था कि प्रज्ञा-अभी जंगल में भटकते भटकते एक मंदिर में पहुंचते हैं. इससे पहले अभी को चोट लग चुकी है. ऐसे में प्रज्ञा अभी के लिए जड़ी बूटी तलाशने जाती है और पीछे से अभी यह प्लान करता है कि वह इसी मंदिर में प्रज्ञा से आज ही शादी कर लेगा. 
 
वहीं गुंडे उन्हें तलशाने में लगे हैं. गुंडे इस प्लानिंग में लगे हैं कि दोनों को कैसे पकड़ा जाए. वहीं रघुवीर को इस बात का शक होता है कि कहीं अभी और प्रज्ञा मंदिर में ही न रुक जाएं. बाबा को इस बात का ड़र है कि अगर वे वहां से जल्दी नहीं निकलते तो उनकी जान को खतरा हो सकता है. इसी बारे में सोच कर रघुवीर प्रज्ञा-अभी को बचाने के लिए निकल पड़ता है.
 
वहीं, मंदिर में अभी अकेला है और प्रज्ञा से शादी की प्लानिंग कर रहा है. तभी वहां एक बूढ़ा पंडित अपनी बेटी के साथ आता है. अभी उससे पूछता है कि क्या वह शादी करवाना जानता है. इस बात पर पंडित हां में जवाब देता है. अभी इस बात से खुश होता है और मंदिर को सजाना शुरू कर देता है. इतने में प्रज्ञा भी जड़ी बूटी लेकर पहुंच जाती है और वह अभी की चोट पर उसे लगाती है. इसी दौरान अभी प्रज्ञा को अपने मन की बात बता देता है. प्रज्ञा हैरान होती है, लेकिन खुश भी बहुत हो जाती है. 
 
उधर, दादी के चंगुल से बच निकली तनु अपने होश ही गवां देती है. वह पागलों जैसी हरकते करती है. तनु अकेले में बैठ कर अभी और अपनी तस्वीरे निकाल कर अजीब-अजीब हरकतें करती है. तनु अकेले में खुद से बातें करती है, तभी वहां आलिया आती है और तनु को होश में आने के लिए कहती है. 
 
वहीं इससे पहले आपने देखा था कि दुष्यंत और दूसरे गुंडे अभी और प्रज्ञा को तलाश रहे हैं. इस बीच दुष्यंत की नजर उस पत्थर पर पड़ती है, जिस पर गिरने से अभी को चोट लगी थी और उसके खून के निशान उस पर रह गए थे. दुष्यंत को भरोसा होता है कि दोनों कहीं आसपास ही हैं.
 
तो क्या इस खतरों से भरे जंगल में हो पाएगी अभी और प्रज्ञा की शादी या फिर तनु और निखि‍ल होंगे अपने प्लान में कामयाब...पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स सबसे तेज.
 
यह भी पढ़ें: 
कुमकुम भाग्य 21 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या अभी आज जंगल में ही कर लेगा प्रज्ञा से शादी...
 
कुमकुम भाग्य 19 जून 2017 फुल एपिसोड: रघुवीर के घर तक पहुंचे गुंडे, क्या पकड़े जाएंगे अभी और प्रज्ञा
 
कुमकुम भाग्य 15 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या अभी-प्रज्ञा से है रघुवीर का कोई नाता, कहीं रघुवीर प्रज्ञा के पिता तो नहीं...
 
कुमकुम भाग्य, 12 जून 2017 फुल एपिसोड : एक बार फिर आग की चपेट में आ सकते हैं अभी-प्रज्ञा, क्या यहां होगा दोनों की कहानी का अंत...


टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement