NDTV Khabar

शारीरिक शोषण के आरोप पर बोले TVF सीईओ अरुणाभ कुमार, पुलिस केस के लिए भी तैयार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शारीरिक शोषण के आरोप पर बोले TVF सीईओ अरुणाभ कुमार, पुलिस केस के लिए भी तैयार

टीवीएफ के संस्थापक और सीईओ हैं अरुणाभ कुमार.

खास बातें

  1. मैं पुलिस कम्प्लेंट के लिए तैयार हूं- अरुणाभ कुमार.
  2. मैं सभी आरोपों का कानूनी रूप से जवाब देना चाहूंगा- अरुणाभ.
  3. दो अन्य पूर्व-कर्मियों ने भी अरुणाभ कुमार के पर लगाए आरोप.
नई दिल्ली: ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल द वायरल फीवर (TVF) के सीईओ अरुणाभ कुमार पर चैनल की पूर्व कर्मी ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. कुमार ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि आरोप लगाने वाली कर्मी को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी चाहिए ताकि पूरे मामले की जांच कानूनी तरीके से हो सके. मुंबई मिरर से बातचीत में अरुणाभ ने कहा, "मैं खुद पर लगे सभी आरोपों का खंडन करता हूं. सोशल मीडिया ने मुझे दोषी करार कर ही दिया है पर मैं खुद पर लगे हर आरोप का जवाब देने के लिए तैयार हूं. मुझे इस बात से भी कोई परेशानी नहीं कि मेरे खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो, तब मैं कानूनी तरीके से भी जवाब दे सकूंगा. टीवीएफ मुझसे बड़ा है और यदि मैंने कुछ भी गलत किया है तो मुझे सजा मिलनी चाहिए."

टीवीएफ की पूर्व कर्मी ने अरुणाभ कुमार पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "पिचर्स से लेकर ट्रिपलिंग तक मुझे मॉलेस्ट किया गया. पार्टियों में अरुणाभ मुझे उठाने की कोशिश करते और नशे में होने का बहाना करते हुए मुझ पर गिरने की कोशिश करते थे." पूर्व कर्मी का यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया है और ट्विटर पर इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. पिचर्स और ट्रिपलिंग टीवीएफ के दो सबसे चर्चित वेब सीरीज हैं.

अरुणाभ पर आरोप लगाने वाली पूर्व कर्मी ने अपनी पहचान व्यक्त नहीं की है, उन्होंने इंडियन फॉउलर नाम से पोस्ट किया है. उन्होंने साल 2014 में द वायरल फीवर जॉइन किया था और करीब ढाई साल वहां काम करने के बाद 2016 में वह जॉब छोड़ी है.

इस पोस्ट के बाद फिल्ममेकर रीमा सेनगुप्ता और एक अन्य टीवीएफ कर्मी आयुषी अगरवाल ने भी टीवीएफ में काम करने के दौरान शारीरिक शोषण का शिकार होने के अनुभव साझा किए हैं. रीमा सेनगुप्ता के पोस्ट में लिखा है, "शूटिंग के दौरान वह (अरुणाभ कुमार) मेरा कंधा छूते हैं और कहते हैं कि उन्हें यह काफी सेक्सी लगता है."

यहां पढ़ें रीमा सेनगुप्ता का पूरा पोस्टः
 
 
 


इस बीच आयुषी अगरवाल ने लिखा, "वहां काम करने के दौरान मुझे भी ऐसे अनुभवों से गुजरना पड़ा."
 
arunabh kumar
टीवीएफ की पूर्व कर्मी के पोस्ट पर आयुषी अगरवाल का कमेंट.

रीमा सेनगुप्ता के आरोपों को खारिज करते हुए अरुणाभ कुमार ने मुंबई मिरर से कहा कि उन्होंने साधारण तरीके से उनकी तारीफ की थी. उन्होंने कहा, "फेसबुक पोस्ट पर जिस तरह की बातें लिखी गई हैं वे गलत हैं. मैं एक स्ट्रेट, सिंगल आदमी हूं और जब मुझे कोई महिला सेक्सी लगती हैं तो मैं उनसे यह कहता हूं. मैंने एक महिला की तारीफ की, क्या यह गलत है? मैं अपने व्यवहार के प्रति काफी सजग रहता हूं. मैं किसी महिला को अप्रोच करता हूं लेकिन खुद को कभी फोर्स नहीं करता."

टिप्पणियां
वहीं आयुषी अगरवाल के आरोपों के बारे में बात करते हुए अरुणाभ कुमार ने मुंबई मिरर से कहा, "सबकुछ वैसे ही हुआ जैसे किसी कॉर्पोरेट ऑफिस में होता है."

द वायरल फीवर ने अब तक परमानेंट रूममेट्स, ह्यूमरसली योर्स, चाय सुट्टा, टीवीएफ बैचलर्स जैसे शोज रिलीज किए हैं. इनमें से ज्यादातर कार्यक्रम युवाओं में काफी पॉपुलर रहे हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement