NDTV Khabar

'संकट मोचन महाबली हनुमान' को उड़ाने में लगा 18 लोगों का दम!

निर्भय ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि "लड़ाई का सीक्वेंस था, जिसमें मुझे भगवान शिव से लड़ना था और इसकी शूटिंग करते हुए प्रोडक्शन टीम ने मुझे उठाने और शूटिंग पूरी करने के लिए टीम की मदद लेने का निर्णय लिया."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'संकट मोचन महाबली हनुमान' को उड़ाने में लगा 18 लोगों का दम!

प्रतीकात्मक चित्र

जी हां, टीवी पर आने वाले शो 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में हुनमान का किरदार निभा रहे निर्भय वाधवा को एक दृश्य में उड़ाता हुआ दिखाने में पूरे 18 लोगों का दम लगा है. खबर के मुताबिक लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में महावीर हनुमान की भूमिका निभा रहे अभिनेता निर्भय वाधवा को उड़ाने में 18 लोगों ने मदद की. निर्भय ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि "लड़ाई का सीक्वेंस था, जिसमें मुझे भगवान शिव से लड़ना था और इसकी शूटिंग करते हुए प्रोडक्शन टीम ने मुझे उठाने और शूटिंग पूरी करने के लिए टीम की मदद लेने का निर्णय लिया."

उन्होंने कहा, "शेष अनुक्रम हमारी वीएफएक्स टीम ने पूरे किए. मुझे उठाने वाले सीक्वेंस मे 18 लोग लगे, जिसे सफलतापूर्वक शूट किया गया. इस तरह की शूटिंग हमने पहली बार की और हालांकि मुझे चोट भी आई. मुझे खुशी हैं और टीम का आभारी हूं कि उन्होंने शेष सीक्वेंस आसानी से पूरा किया."

टिप्पणियां
'संकट मोचन महाबली हनुमान' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement