NDTV Khabar

लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर के बाद ट्विंकल खन्ना बनी लॉरियल प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर के बाद ट्विंकल खन्ना बनी लॉरियल प्रोफेशनल की ब्रांड एम्बेसडर

सैलो ब्रांड लॉरियल प्रोफेशनल ने ट्विंकल को पहला भारतीय ब्रांड एम्बेसडर बनाया है (फाइल फोटो)

मुंबई: सैलो ब्रांड लॉरियल प्रोफेशनल ने लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना को पहला भारतीय ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. 1 मार्च को गोवा में आयोजित लॉरियल प्रोफेशनल इंडियन हेयरड्रेसिंग अवार्डस में ट्विंकल खन्ना के नए ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने की घोषणा की गई. इस अवसर पर सैलों और हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं.

भारतीय हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री को इस समारोह का बेसब्री से इंतजार रहता है और इसमें हेयर ड्रेसिंग इंडस्ट्री के नए मानक कायम होते हैं. क्रिएटिवीटी और इनोवेशन साल-दर-साल नई ऊंचाइयों को छूता है. इस अवसर पर ट्विंकल खन्ना ने कलर ट्रॉफी प्रदान किया जो हेयर ड्रेसिंग का भारत में सबसे चहेता और प्रतिष्ठित सम्मान है.

टिप्पणियां
लॉरियल प्रोफेशनल की जीएम सुजन वर्गीज ने बताया, "लॉरियल प्रोफेशनल ब्रांड ने हमेशा इनोवेशन को महत्व दिया है और ट्रेंड में रहा है. हमारे लिए ट्विंकल खन्ना एक लाजवाब ब्रांड एम्बेसडर होंगी. वे ग्लैमरस हैं. बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं और आज की महिलाओं के लिए प्रेरणा स्वरूप हैं. लॉरियल प्रोफेशनल के लिए खूबसूरती के इस सफर में ट्विंकल का पार्टनर होना बहुत खुशी की बात है."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement