NDTV Khabar

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया 'पैडमैन' टीम से विवाद की खबरों का मजाक, 'मुझे मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा'

83 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया 'पैडमैन' टीम से विवाद की खबरों का मजाक, 'मुझे मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा'

'पैडमैन' से फिल्म निर्माण में कदम रखने जा रही हैं ट्विंकल खन्ना.

खास बातें

  1. "अपनी काल्पनिक खबर में यह भी लिखें कि मुझे मेरा मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा"
  2. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' की निर्माता हैं ट्विंकल खन्ना
  3. फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी
नई दिल्ली: अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' से फिल्म निर्माण में कदम रखने जा रही हैं. पिछले दिनों एक वेबसाइट ने खबर प्रकाशित की थी कि ट्विंकल फिल्म की प्रोडक्शन टीम से खुश नहीं हैं, इस खबर में यह भी कहा गया था कि फिल्म आर्थिक समस्या से जूझ रही है. इस खबर को ट्विंकल ने अपने अलग अंदाज में खारिज किया है. ट्विंकल द्वारा खबर की आलोचना करने के बाद इसे वेबसाइट से हटा लिया गया है. ट्विंकल खन्ना ने खबर की लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "जब आप ऐसे अफसाने तो अच्छे से लिखें. आप अपनी काल्पनिक खबर में यह भी जोड़ सकते हैं कि कैसे मुझे अपना मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा और यह भी कि फिल्म पुतिन की जिंदगी पर आधारित है."

बताते चलें कि फिल्म में ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म तमिलनाडू के अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने लोगों को सैनिटेशन के प्रति जागरुक करने के लिए सस्ते सैनिटरी नैप्किन का आविष्कार किया है. फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं, फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी और अमिताभ बच्चन कैमियो अपीयरेंस देने वाले हैं.

यहां पढ़ें ट्विंकल खन्ना का ट्वीटः
 
पति अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर ट्विंकल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था कि वह एक बेहतरीन टीम के साथ काम करके खुश हैं. उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन टीम है. मेरे ख्याल से हम टेनिस डबल्स खेल रहे हैं और यह अच्छी शादी के लिए बेहद मददगार है."

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड जीता है. यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'रुस्तम' के लिए दिया गया है. वहीं उनकी 'पैडमैन' को-स्टार सोनम कपूर को उनकी फिल्म 'नीरजा' के लिए अवॉर्ड दिया गया है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement