Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'पेडमैन' की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना ने कहा, 'मासिक धर्म' जैसे विषय पर बात करने में शर्मिंदगी क्‍यों हो'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पेडमैन' की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना ने कहा, 'मासिक धर्म' जैसे विषय पर बात करने में शर्मिंदगी क्‍यों हो'

खास बातें

  1. ट्विंकल खन्‍ना अपनी फिल्‍म 'पेडमैन' से जुड़कर हैं काफी खुश
  2. उनका कहना है कि यह फिल्‍म एक न बात किए जाने वाले विषय को चर्चा में लाएगी
  3. अक्षय कुमार ने हाल ही में शुरू की है इस फिल्‍म की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

फिलम 'पैडमैन' के साथ प्रोडक्‍शन में पहली बार कदम रख रहीं, लेखिका और एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उन्हें इस फिल्म से जुड़ने पर गर्व है. यह फिल्म मासिक धर्म जैसे एक 'शर्मिदगी' वाले विषय पर जागरूकता लाएगी. 'पैड मैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है. वह तमिलनाडु में 'पैड मैन' के नाम से लोकप्रिय हैं. मुरुगननथम महिलाओं को सस्ता सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए जाने जाते हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार इस बारे में पूछे जाने पर ट्विंकल ने एक कार्यक्रम में मंगलवार को कहा, 'फिल्म की शूटिंग सही ढंग से चल रही है. मुरुगननथम भी यहां हैं. यह अद्भुत फिल्म है. यह ऐसे विषय पर जागरूकता लाएगी, जिस पर बात करने से अब तक शर्मिंदगी महसूस की गई है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं.'

बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग अक्षय कुमार ने हाल ही में शुरू की है.
 


हाल ही में ट्विंकल खन्‍ना ने महिलाओं के साथ होने वाले सेक्‍शुअल हरासमेंट पर अपनी बात रखी. टाइम्‍स ऑफ इंडिया में लिखे अपने एक ब्‍लॉग में ट्विंकल ने लिखा, "मैं खुद काफी मुखर हूं, मेरी शादी एक ऐसे व्यक्ति से हुई है जो फिल्मों में अपने मुक्के से दीवार पर छेद करता दिखता है, इसके बावजूद मेरे साथ भी ऐसी घटना हुई. इसने मुझे लाखों वर्किंग महिलाओं के बारे में सोचने पर मजबूर किया." बता दें कि टीवीएफ की पूर्व कर्मी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद टीवीएफ के सीईओ अरुणाभ कुमार ने बयान दिया था, "मैं एक स्ट्रेट पुरुष हूम और जब कोई महिला मुझे सेक्सी लगती है तो मैं उनसे कहता हूं कि वह सेक्सी है. मैं उनकी तारीफ करता हूं, क्या यह गलत है?"

ट्विंकल ने अपने कॉलम में आगे लिखा, "वर्क एनवायरमेंट में एक महिला को सेक्सी कहना तभी जायज है जब वह एक स्ट्रिपर हो और आप उसके पिंप (दलाल) जो उसके परफॉर्मेंस से पहले उसका आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश कर रहा हो."

टिप्पणियां

फिल्म में ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार प्रमुख भूमिका में हैं. वहीं राधिका आप्टे उनकी पत्नी के किरदार में हैं. इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन निर्देशक आर. बाल्की कर रहे हैं. ट्विंकल ने फ्रेंच ब्राउन लोरियल प्रोफेशनल के लांच के अवसर पर यह बात कही. इस फिल्‍म में सोनम कपूर भी नजर आने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

Advertisement