ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर को दी सलाह, मुझे लेकर बनाओ 'माई नेम इस खन्‍ना...'

ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर को दी सलाह, मुझे लेकर बनाओ 'माई नेम इस खन्‍ना...'

खास बातें

  • करण जौहर ने ट्विंकल खन्‍ना के नए विज्ञापन की ट्विटर की तारीफ
  • ट्विंकल ने किया रिप्‍लाई, 'मुझे लेकर बनाओ 'माई नेम इस खन्‍ना'
  • करण जौहर की पहली फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' को किया था ट्विंकल ने न
नई दिल्‍ली:

एक्टिंग से राइटिंग की तरफ रुख करने वाली ट्विंकल खन्ना के फनी 'वन लाइनर्स' काफी प्रसिद्ध हैं और ट्विटर पर आने वाले उनके कमेंट्स काफी सराहे जाते हैं. सोमवार को ट्विटर पर अपने दोस्‍त करण जौहर के साथ ट्विंकल खन्‍ना ने कुछ ऐसे ही मस्‍तीभरे ट्वीट किए हैं. ट्विंकल ने फिल्‍म मेकर करण जौहर को उनकी 2010 की सुपरहिट फिल्म 'माय नेम इज खान' का सीक्वल बनाने का ऑफर दिया है लेकिन शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि ट्विंकल के साथ. ट्विंकल ने अपने साथ बनाए जाने वाली फिल्‍म के लिए करण को नाम भी सुझा दिया है. उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म का नाम 'माय नेम इज खन्ना' रखना चाहिए.

दरअसल सोमवार को करण जौहर ने ट्विटर पर 'गूगल पिक्‍सल' का एक विज्ञापन का वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल की तारीफ में लिखा, ' तुम अपने शब्‍दों में हमेशा सटीक होती हो और अब तुमने कैमरे के सामने भी कमाल कर दिया. '
 


करण के इस ट्वीट के बाद ट्विंकल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में करण का रिप्‍लाई किया, ' अब तुम मेरे काम से इतने प्रभावित हो तो मैं हिसाब से तुम अपनी फिल्‍म 'माई नेम इस खान' का सीक्‍वेल मुझे लेकर बनाओ, जिसमें दो शब्‍द जोड़ देने चाहिए और इस‍का नाम रखना चाहिए, ' माई नेम इज खन्‍ना'.
 
लेकिन इस पर करण भी रुके नहीं और उन्‍होंने ट्विंकल के ट्वीट पर रिप्‍लाई किया, 'डार्लिंग आपने मेरे पहले ऑफर को ठुकरा दिया था और अब मैं हमेशा के लिए इसके लिए दुखी हूं.'
 
दरअसल ट्विंकल ने करण जौहर के निर्देशन की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में रानी मुखर्जी के किरदार के लिए इनकार कर दिया था.

हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 5 में ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं और ट्विंकल के तीखे प्रहारों से करण शो के दौरान भी बच नहीं सके थे. 43 साल की ट्विंकल खन्‍ना दो किताबें लिख चुकी हैं और उनकी बुक 'मिसेज फनी बोन्‍स' काफी पसंद की गई थी. ट्विंकल जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पेडमैन' लेकर आ रही हैं. इस फिल्‍म में ट्विंकल के पति अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे नजर आएंगे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com