NDTV Khabar

ट्विटर इंडिया ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य का नया ट्विटर अकाउंट भी किया सस्‍पेंड...

सोमवार को नए अकाउंट @singerabhijeet के साथ ट्विटर पर वापसी की थी. अभिजीत ने सोमवार सुबह अपना नया अकाउंट शुरू किया और रात तक उनका यह नया अकाउंट भी ट्विटर इंडिया की तरफ से सस्‍पेंड कर दिया गया है.

4396 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर इंडिया ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य का नया ट्विटर अकाउंट भी किया सस्‍पेंड...

अभिजीत भट्टाचार्य का वेरिफाइड अकाउंट 23 मई को ट्विटर इंडिया ने सस्‍पेंड कर दिया था.

खास बातें

  1. अभिजीत ने की थी ट्विटर पर महिलाओं के लिए भद्दी टिपप्‍पणियां
  2. 23 मई को हुआ था वेरिफाइड अकाउंट सस्‍पेंड
  3. सोमवार की सुबह बनाया नया अकाउंट रात में फिर हुआ सस्‍पेंड
नई दिल्‍ली: ट्विटर पर महिलाओं पर टिप्‍पणियों के चलते प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया था जिसपर उन्‍होंने लगभग एक हफ्ता बार सोमवार को फिर वापसी की थी. लेकिन अपना नया अकाउंट शुरू करने के कुछ ही घंटों के भीतर ही ट्विटर ने उनके इस अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया है. अभिजीत ने सोमवार को नए अकाउंट @singerabhijeet के साथ ट्विटर पर वापसी की थी. अभिजीत ने सोमवार सुबह अपना नया अकाउंट शुरू किया और रात तक उनका यह नया अकाउंट भी ट्विटर इंडिया की तरफ से सस्‍पेंड कर दिया गया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार नया अकाउंट शुरू करते ही अभिजीत ने एक वीडियो शेयर किया. अपने इस वीडियो में अभिजीत ने कहा, ' लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उनके खिलाफ हूं जो देश के और देश की सेना के विरोध में बातें करते हैं. यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है.'

अपने इस वीडियो में अभिजीत ने कहा, ' जब तक मेरा वेरिफाइड अकाउंट एक्टिव नहीं हो जाता, तब तक आप मेरा यह ट्विटर अकाउंट देखें. मेरे नाम से बनाए गए बाकी सभी अकाउंट नकली हैं और मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.' अपने इस अकाउंट के विवरण में अभिजीत ने लिखा, 'आई एम दी बेस्‍ट ... आई एम दी बेस्‍ट'. यह साल 2000 में आई फिल्‍म 'फिर भी दिल है हिंदुस्‍तानी' का उनके गाये हुए एक गाने के बोल हैं.

वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में कहा गया, "वंदे मातरम. मैं वापस आ गया हूं. राष्ट्रविरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते. भारतीय सेना को सलाम. यह मेरा नया अकाउंट है, बाकी सारे अकाउंट फर्जी हैं."

बता दें कि अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इससे पहले अभिजीत ने परेश रावल के बाद मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में अभिजीत ने ​अभिनेता और सांसद परेश रावल के उस विवादास्पद बयान का समर्थन किया था जिसमें परेश रावल ने कहा था कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना द्वारा जीप में बांध कर घुमाया जाना चाहिए. उनका ट्विटर अकाउंट 23 मई को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया.

बता दें कि अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में गायक सोनू निगम उतरे थे और उन्‍होंने कई ट्वीट्स कर अभिजीत के अकाउंट को सस्‍पेंड किए जाने को एकतरफा ठहराया. सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement