NDTV Khabar

'उड़ता पंजाब' इंटरनेट पर लीक | पूछताछ पर बोले निहलानी- हम क्यों जाएंगे, पुलिस खुद आएगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'उड़ता पंजाब' इंटरनेट पर लीक | पूछताछ पर बोले निहलानी- हम क्यों जाएंगे, पुलिस खुद आएगी
मुंबई: सेंसर बोर्ड के साथ काफी दिन तक विवाद में फंसी रही 'उड़ता पंजाब' की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। लंबी चली लड़ाई के बाद रिलीज़ होने के सिर्फ दो दिन पहले अब 'उड़ता पंजाब' इंटरनेट पर लीक हो गई है। यह बात फिल्म निर्माताओं ने मुंबई पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में कही है।

20 लोग शक के दायरे में
फ़िल्म लीक होने के मामले में कम से कम 20 लोग शक के दायरे में हैं, जिनमें प्रोडक्शन टीम से लेकर सेंसर बोर्ड के कर्मचारी तक शामिल हैं।

(पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से मिली हरी झंडी)

पहलाज निहलानी ने किया आरोपों से इनकार
पायरेसी के आरोप से इनकार करते हुए पहलाज निहलानी ने कहा, ' फिल्म हमें मिलने से 1 घंटा पहले ही इंटरनेट पर आ चुकी थी। पूछताछ के सवाल पर वह बोले, 'हम क्यों जाएंगे, पुलिस आएगी हमारे पास।

उल्लेखनीय है कि फैन्टम फिल्म्स ने साइबरक्राइम सेल के पास बुधवार रात को कॉपीराइट चोरी की शिकायत दर्ज कराई। उनका मानना है कि फिल्म की सेंसर बोर्ड को सौंपी गई प्रति किसी तरह विभिन्न टॉरेंट साइटों पर पहुंच गई है, जो किसी भी फिल्म को गैरकानूनी ढंग से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देती हैं।

विभिन्न वेबसाइटों के मुताबिक, फिल्म के करीब 40 मिनट के फुटेज के एक कोने में 'फॉर सेंसर' लिखा हुआ है, और वह ऑनलाइन उपलब्ध है। इस तरह की भी ख़बर है कि दो घंटे 20 मिनट लंबी पूरी फिल्म मूवी डाउनलोडिंग साइटों पर उपलब्ध है।

बहरहाल, संपर्क किए जाने पर फिल्म की टीम के एक सूत्र ने कहा कि उन्होंने लीक हुए लिंक को हटवा दिया है। शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ अभिनीत 'उड़ता पंजाब' इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी।

आमिर की अपील, थियेटर में देखें फिल्म
इस बीच, इस मुद्दे पर बॉलीवुड स्टार आमिर खान निर्माताओं के समर्थन में खुलकर सामने आए, और ट्वीट किया, "आइए, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का समर्थन करें... 'उड़ता पंजाब' को सिर्फ थिएटरों में जाकर देखें... पाइरेसी और पाइरेसी करने वालों को जीतने न दें..."


(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement