कपिल शर्मा को छोड़ फिर 'पिंकी बुआ' ने मिलाया कृष्णा अभिषेक से हाथ, कहा- मुझे गर्व है

उपासना सिंह बोलीं, "मैं ड्रामा कंपनी शो से जुड़कर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं."

कपिल शर्मा को छोड़ फिर 'पिंकी बुआ' ने मिलाया कृष्णा अभिषेक से हाथ, कहा- मुझे गर्व है

'पिंकी बुआ' के नाम से मशहूर हैं उपासना सिंह.

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा' में नहीं अब 'द ड्रामा कंपनी' में दिखेंगी उपासना
  • 'ड्रामा कंपनी' से जुड़कर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं : उपासना
  • 'द कपिल शर्मा शो' में ट्विंकल का किरदार निभाती थीं एक्ट्रेस
मुंबई:

'द कपिल शर्मा शो' में ट्विंकल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने शो छोड़ दिया है और उन्होंने कपिल शर्मा के सबसे बड़े कम्पीटिटर कृष्णा अभिषेक का हाथ थामा है. जी हां, अब उपासना सिंह 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं बल्कि 'द ड्रामा कंपनी' में लटके झटके दिखाती नजर आएंगी. 42 वर्षीय एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा कि सोनी टीवी के नए शो से जुड़कर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है.

'पिंकी बुआ' के नाम से चर्चित उपासना ने कहा, "मैं ड्रामा कंपनी शो से जुड़कर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं. मैं पहले भी नीति और प्रीति सिमोज (शो की प्रोड्यूसर) के साथ काम कर चुकी हूं. वे मेरी अच्छी दोस्त हैं. आने वाले कुछ एपिसोड के लिए मैं स्पेशल अपीयरेंस दूंगी." बता दें, नीति और प्रीति दोनों कपिल के शो को प्रोड्यूसर रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: भड़कीले कपड़ों से अतरंगी स्टाइल तक, तस्वीरों में देखें 'मैसेंजर ऑफ गॉड' का सफर

मालूम हो कि, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में उपासना पिंकी बुआ का किरदार निभाती थीं. लेकिन अपने किरदार से नाखुश होने के बाद उन्होंने कपिल का साथ छोड़ दिया था. इसके बाद वे कृष्णा के शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' से जुड़ीं, लेकिन यह कहकर शो से बाय-बाय कह दिया था कि उन्हें इसमें मजा नहीं आया. इसके बाद वे दोबारा कपिल शर्मा के शो से जुड़ीं.
 

 

Smile plzzzz..... #TheDramaCompany #UpasnaSingh #ShekharSingh

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri) on


अब उपासना ने फिर से कृष्णा अभिषेक का हाथ थाम लिया है. हाल ही में उन्होंने इसके लिए शूटिंग भी की. इस हफ्ते उपासना सिंह फिल्म 'पोस्टर बॉयज' यानी सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ कॉमेडी का तड़का लगाती दिखेंगी.

ये भी पढ़ें: Forbes List: कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण से पीछे हैं रणबीर, रणवीर और प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि कपिल शर्मा की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है. बार-बार तबीयत की वजह से वे सेट से स्टार्स को लौटा रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म 'बादशाहो' की टीम बिना शूटिंग के लौटी थी. इसके पहले शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, परेश रावल के साथ कपिल शूटिंग कैंसल कर चुके हैं.

VIDEO: सिद्धार्थ-जैकलीन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट : IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com