देखिए, 'काबिल' के नए गाने 'सारा जमाना' में उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज

देखिए, 'काबिल' के नए गाने 'सारा जमाना' में उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज

(फोटो साभार : urvashirautelaforever के इंटाग्राम अकाउंट से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'काबिल' का नया गाना 'सारा जमाना' अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है. इस गाने में उर्वशी ने अपने शानदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है और यही वजह है कि उर्वशी और उनका यह गाना दोनों ही इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को रफ्तार और पायल देव ने गाया है, जबकि ओरिजिनल 'सारा जमाना' गाने को किशोर कुमार ने गाया था. यह गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म 'याराना' की थी.  

यह है 'काबिल' का नया गाना 'हसीनों का दीवाना'-

अगर 'हसीनों का दीवाना' पसंद नहीं आया, तो देखिए 'सारा जमाना'-

बता दें, अपने जमाने में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'याराना' का गाना 'सारा जमाना' जबरदस्त हिट रह चुका है. मगर 'काबिल' के लिए तैयार किया गया इसका नया वर्जन फीमेल वॉयस में है और बिल्कुल हटकर है. ऋतिक की इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में पहली बार ऋतिक और यामी गौतम की जोड़ी देखने को मिलेगी.  

उर्वशी ने बुधवार को एक ट्वीट कर इस गाने का वीडियो शेयर किया और साथ ही अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन को धन्यवाद कहा.


वहीं, इस गाने के लिए ऋतिक ने अपने चाचा राजेश रोशन को धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर बनाया कि सालों पहले उनके चाचा ने इस गाने को रिकॉर्ड किया था. ऋतिक ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंच पर लिखा था, 'सालों पहले जब मेरे चाचा ने ये गाना रिकॉर्ड किया था तब उन्होंने मुझसे इसकी ताल चुनने के लिए कहा था. चाचा आपके सबसे बड़े फैन की तरफ से ये गाना आपको समर्पित है. इस गाने कि लिए धन्यवाद.'
बता दें, उर्वशी ने अपने बॉलीवुड फिल्म करियर की शुरुआत फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की एक्शन फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से की थी. उसके बाद फिल्म 'सनम रे' में नजर आईं. यह फिल्म 25 जनवरी 2017 में रिलीज होगी. फिल्म को डायरेक्ट किया है संजय गुप्ता ने और इसके प्रोड्यूसर हैं राकेश रोशन.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com