यह ख़बर 28 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चैरिटी के लिए पूरी तरह बेपर्दा हुईं माइली साइरस

चैरिटी के लिए पूरी तरह बेपर्दा हुईं माइली साइरस

खास बातें

  • अमेरिकी फैशन डिजाइनर मार्क जैकब्स की धर्मार्थ संस्था 'स्किन कैंसर एडवोकेसी' के लिए गायिका-अभिनेत्री माइली साइरस ने अपना हुस्न पूरी तरह बेपर्दा करके प्रशंसकों को हैरान कर दिया।
लॉस एंजिलिस:

अमेरिकी फैशन डिजाइनर मार्क जैकब्स की धर्मार्थ संस्था 'स्किन कैंसर एडवोकेसी' के लिए गायिका-अभिनेत्री माइली साइरस ने अपना हुस्न पूरी तरह बेपर्दा करके प्रशंसकों को हैरान कर दिया।

'एसशोबिज' ने खबर दी कि 20-वर्षीय माइली साइरस की तस्वीर का उपयोग न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के त्वचा कैंसर संस्थान के लिए कोष जुटाने वाले जैकब्स के 'प्रोटेक्ट द स्किन यू आर इन' अभियान में आर्टवर्क के तौर पर किया जा रहा है। माइली साइरस ने अपनी यह तस्वीर ट्विटर पर भी पोस्ट की।

वेबसाइट दसन.को.यूके के अनुसार, माइली साइरस की तस्वीर वाली टीशर्ट की नीलामी की जाएगी, जिससे प्राप्त सारी रकम न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी कैंसर इंस्टीट्यूट और न्यूयार्क यूनिवर्सिटी लैंगोन मेडिकल सेंटर को दान की जाएगी। माइली साइरस की तस्वीर वाली टीशर्ट अगले महीने से यूरोप के बाजारों में उपलब्ध होगी।

Newsbeep

कहा जा रहा है कि माइली साइरस ने मॉडल मिरांडा केर और गायिका कारा डेलेविंग्नी की राह पर चलते हुए यह कदम उठाया है। मिरांडा और कारा भी कई प्रचार अभियानों के लिए इस तरह के कदम उठा चुकी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चित्र सौजन्य : माइली साइरस का ट्विटर एकाउंट