यह ख़बर 15 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पिता के विलेन बनने पर उन पर चिल्लाया करती थी : श्रद्धा कपूर

खास बातें

  • खलनायक के रूप में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्मों में अपने पिता का खलनायक बनना अच्छा नहीं लगता था।
मुंबई:

खलनायक के रूप में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्मों में अपने पिता का खलनायक बनना अच्छा नहीं लगता था।

'रॉकी', 'कुर्बानी', 'हिम्मतवाला' और 'हीरो' जैसी कई हिट फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों में हास्य भूमिकाएं भी की हैं, और काफी सफल रहे।

उनकी बेटी श्रद्धा ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं उनके खलनायक बनने को लेकर उन पर चिल्लाया करती थी। मुझे इससे दुख होता था, लेकिन बाद में मेरी मां ने मुझे समझाया कि वह तो बस अभिनय कर रहे हैं। श्रद्धा ने कहा, मुझे उनकी हास्य भूमिकाएं भी बेहद पसंद हैं। असल जिंदगी में भी वह बेहद मजाकिया हैं। अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन की बेटी श्रद्धा का कहना है कि उनके घर में अक्सर फिल्मों पर ही बातें होती हैं।

उन्होंने कहा, मेरे पिता और मौसी पद्मिनी मुझे अक्सर सलाह देते रहते हैं। मेरे पिता का नजरिया बेहद दिलचस्प है। श्रद्धा ने वर्ष 2010 में अमिताभ बच्चन और आर माधवन के साथ फिल्म 'तीन पत्ती' में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद श्रद्धा वर्ष 2011 में फिल्म 'लव का द एंड' में दिखीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर अब मुकेश भट्ट की आने वाली फिल्म 'आशिकी 2' में आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म के प्रोमो रिलीज हो चुके हैं, और इसे लेकर उनका परिवार बेहद उत्साहित है।