NDTV Khabar

वडोदरा : शाहरुख खान को देखने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़, एक की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वडोदरा :  शाहरुख खान को देखने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़, एक की मौत

शाहरुख खान ने इस हादसे पर दुख जताया है....

खास बातें

  1. शाहरुख़ फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली ट्रेन से आ रहे हैं
  2. हर स्टेशन पर शाहरुख़ के हज़ारों फैन्स एक झलक पाने पहुंचे
  3. बड़ोदरा स्टेशन पर उमड़ा सैलाब, 1.5 लाख लोग स्टेशन पहुंचे
वड़ोदरा:

शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली ट्रेन से जा रहे थे. सब खुश थे मगर ये ख़ुशी कुछ घंटों में ही दुख में तब्दील हो गई जब वडोदरा स्टेशन पर एक शख्स की मौत हो गई. मुंबई से शाहरुख अपनी टीम के साथ अगस्तक्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली की लिए रवाना हुए थे. उनकी टीम के साथ काफी मीडियाकर्मी भी थे. सोशल मीडिया द्वारा खबरें फैलने के बाद हर स्टेशन पर शाहरुख़ के हज़ारों फैन्स उनकी झलक देखने पहुंच रहे थे.

ट्रेन के दरवाज़े पर आकर शाहरुख़ भी उनका अभिवादन कर रहे थे. इसी बीच रात में वडोदरा स्टेशन पर देर रात जब ट्रेन पहुंची लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा. बताया जा रहा है कि करीब हजारों लोग वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख की झलक देखने पहुंच गए.
 

shahrukh khan

वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख़ खान की एक झलक देखने पहुंचे पूर्व काउंसिलर फरीद खान भी पहुंचे थे, जिनकी एक रिश्तेदार पत्रकार थी. ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में हुई धक्का-मुक्की की वजह से फरीद खान का दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई.
 

shahrukh khan

शाहरुख खान ने इस मौत पर दुख जताते हुए कहा कि हमें बहुत बुरा लग रहा है औरउनकी मौत का बहुत अफसोस है. वह दिल के मरीज थे और ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में ऐसा हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम पीड़ित परिवार की मदद करेंगे.हम मुंबई से बहुत ख़ुशी-ख़ुशी निकले थे ट्रेन के सफर का लुत्फ़ उठा रहे थे मगर इस घटना की वजह से बहुत दुख हो रहा है.
 
shahrukh khan

वडोदरा स्टेशन पर भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्की-फुल्की लाठी भी चलानी पड़ी. भीड़ में कई लोगों को चोटें भी आईं. बताया जा रहा है कि दो पुलिसकर्मियों को भी भीड़ की वजह से चोटें आई हैं.

टिप्पणियां

शाहरुख़ ख़ान की एक झलक पाने की बेताबी में जान से हाथ धोने वाले शख़्स की मौत को शाहरुख़ ख़ान ने बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. साथ ही शाहरुख़ ने इशारों इशारों में साफ़ कर दिया कि ये मौत उनकी वजह से नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि मेरे जाने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई. हालांकि ख़बर है कि ट्रेन से मुंबई से दिल्ली के लिए निकले शाहरुख़ ख़ान की ट्रेन जैसे ही वडोदरा स्टेशन पर पहुंची वहां भगदड़ मच गई, जिसमें दम घुटने से इस शख़्स की मौत हो गई. इस बीच शाहरुख़ दिल्ली पहुंच चुके हैं, जहां उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement