NDTV Khabar

अपनी शादी छोड़ क्‍या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी के यह फेमस 'देवर-भाभी'! यह है सच...

सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में वाहबिज के देवर के किरदार में नजर आने वाले पंकित ठक्कर ने भी अपनी पत्‍नी प्राची चौली से अलग होने का फैसला लिया है. पंकित और प्राची पिछले 17 साल से शादीशुदा हैं.

1148 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी शादी छोड़ क्‍या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी के यह फेमस 'देवर-भाभी'! यह है सच...

वाहबिज इन दिनों सीरिलय 'बहू हमारी रजनीकांत' में नजर आ रही हैं.

खास बातें

  1. वाहबिज ने कहा, मैं और विवियन दोनों आगे बढ़ चुके हैं
  2. पंकित को डेट करने पर वाहबिज ने कहा कोई नहीं ले सकता विवियन की जगह
  3. वाहबिज पति से एक साल से और पंकित पत्‍नी से 2 साल से रह रहे हैं अलग
नई दिल्‍ली: टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी और विवियन देसेना ने तीन साल की शादी और प्‍यार के बाद अपने पति से पूरी तरह अलग होना का फैसला कर लिया है. वाहबिज और विवियन पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं. साल भर इस रिश्‍ते को समय देने वाली वाहबिज ने अब अपने और विवियन के तलाक की खबरों पर मोहर लगा दी है. वाहबिज ने अपने पति विवियन को एक 'क्‍लोज चैपटर' कह तलाक लेने की बात कर दी है. बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में वाहबिज ने कहा है, 'विवियन अब एक क्‍लोज चैप्‍टर है और हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं. अब हमारे रिश्‍ते के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है. अगर हम कहीं मिलेंगे तो मैं उनसे अच्‍छे से मिलुंगी लेकिन, बस इतना ही, यह शादी अब खत्‍म हो चुकी है. हम दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी हैं और अब हम इसे ही तवज्‍जो दे रहे हैं.' विवियन जहां 'मधुबाला' और 'सीरियल' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं तो वहीं वाहबिज इन दिनों सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में नजर आ रही हैं.
 
 

Allll the best jaan..hope u excel in everything u do..I already miss u deeply @viviandsena

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on



लेकिन जहां वाहबिज अपने टीवी स्‍टार पति से अलग हो रही हैं, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इन दिनों अपने टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में देवर बनने वाले पंकित ठक्‍कर से उनके रिश्‍ते की खबरें भी मीडिया में आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में वाहबिज के देवर के किरदार में नजर आने वाले पंकित ठक्कर ने भी अपनी पत्‍नी प्राची चौली से अलग होने का फैसला लिया है. पंकित और प्राची पिछले 17 साल से शादीशुदा हैं.
 

साल 2001 में 'कभी सौतन कभी सहेली' से डेब्यू करने वाले पंकित ने हाल ही में प्राची से अलग होने का खुलासा किया है और यह दोनों, दो साल से अलग रह रहे हैं. इसी बीच पंकित और वाहबिज के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आई हैं. हालांकि वाहबिज ने पंकित को डेट करने की खबरों को पूरी तरह अफवाह बताया है.

इसी इंटरव्‍यू के दौरान वाहबिज ने कहा, 'मैं पंकित की शादी पर बात करने वाली कोई नहीं होती. हम सिर्फ बिजनेस पार्टनर हैं और बाकी सब सिर्फ लोगों के छोटे दिमाग की उपज है.' वाहबिज ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इस समय मैं किसी भी दूसरे आदमी के बारे में इस समय सोच रही हूं. विवियन को भूलने में मुझे शायद पूरी जिंदगी लगेगी. मैंने उसे बहुत प्‍यार किया था और उसकी जगह मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता है.'

बता दें कि विवियन और वाहबिज दोनों अपने पहले सीरियल 'प्‍यार की ये एक कहानी' के सेट पर मिले थे और 2 साल के रिश्‍ते के बाद इन दोनों ने 7 जनवरी, 2013 में शादी की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement