NDTV Khabar

जुड़वां 2: आसान नहीं था डबल रोल निभाना, जानें कैसे किरदार में ढले वरुण धवन

सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वां' के सीक्वल में वरुण धवन डबल किरदारों में दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. लेकिन सलमान की तरह बॉडी बनने में उन्होंने बेहद मेहनत की है.

166 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जुड़वां 2: आसान नहीं था डबल रोल निभाना, जानें कैसे किरदार में ढले वरुण धवन

'जुड़वां 2' के एक सीन में वरुण धवन.

खास बातें

  1. 'जुड़वां 2' के लिए वरुण ने अपनाया बॉडी श्रेड प्रोग्राम
  2. चुस्त और लचीले शरीर के लिए प्रशांत ने दी फिटनेस ट्रेनिंग
  3. इंस्टाग्राम पर वरुण ने साझा किए वर्कआउट सेशन के वीडियो
नई दिल्ली: वरुण धवन और 'जुड़वां 2' की टीम ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. साल 1997 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म 'जुड़वां' की सीक्वल 'जुड़वां 2' का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया है. डेविड धवन और वरुण धवन की जोड़ी इससे पहले सुपरहिट फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम कर चुकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बाप-बेटे की यह जोड़ी 'जुड़वां 2' में भी सलमान वाला मैजिक रि-क्रिएट करने में कामयाब होगी. सबसे प्रमुख यह है कि क्या वरुण धवन प्रेम और राजा बन सलमान द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे? ट्रेलर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वरुण धवन ने दोनों किरदारों में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत की है. 

ये भी पढ़ें: 'विदेशी भूत' के आगे कमाई नहीं कर पा रही 'बरेली की बर्फी'

पर्दे पर डबल रोल निभाना बेशक बड़ी मेहनत का काम होता है. वरुण को 'राजा और प्रेम' दोनों किरदारों के मुताबिक अलग तरह से तैयारियां करनी पड़ी. 'बॉडी श्रेड प्रोग्राम' के जरिए वरुण इस तरह की फिजीक पाने में कामयाब हुए. एक्शन और डांसिंग से भरपूर कैरेक्टर में ढलने के लिए चुस्त और लचीले शरीर की मांग थी, ऐसे में ट्रेनर प्रशांत ने वरुण को ऐसी बॉडी बनाने में मदद की.
 

प्रशांत अक्सर वरुण धवन के फिटनेस से जुड़े अपडेट्स इंस्टाग्राम (Instagram/bodysculptorofficial) पर देते रहे हैं. उन्होंने वरुण के डाइट प्लान के बारे में लिखा, ब्रेकफास्ट के लिए ऑमलेट, होल ब्रेड सैंडविच या ओट मील; लंच के लिए ब्राउन राइज, 3 रोटी, ब्रोकली और बेक्ड चिकन. स्नैक्स के तौर पर पपीता और केला, प्रोटीन स्मूदी और कमल के बीज. 

ये भी पढ़ें: OMG! फराह खान ने चंकी पांडेय की बेटी से कहा, अपना डीएनए टेस्ट कराओ!

वरुण ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को 'जुड़वां 2' की तैयारियों के बारे में बताया. जिम में फ्री-स्टाइल एक्सरसाइज और ट्रेनिंग सेशन के वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किए.
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

जिम सेशन के दौरान ट्रेनर्स के साथ हेल्थी खाने खाते हुए वरुण

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

'जुड़वां 2' की एक्ट्रेस के साथ जिम में वर्कआउट करते वरुण धवन.
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बताते चलें कि, कॉमेडी और एक्शन से भरी इस फिल्म के ट्रेलर में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. ट्रेलर में तिकड़ी टन टना टन.. और ऊंची है बिल्डिंग जैसे गानों पर थिरक रही है. 'जुड़वां-2' 29 सितंबर यानी दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस देंगे.

VIDEO: फैन्स के बीच वरुण धवन
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement