यह ख़बर 02 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

रुपहले पर्दे पर पहली बार पिता बनेंगे वरुण धवन

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फ़िल्म बदलापुर में पहली बार पिता की भूमिका निभाने वाले हैं। इस फ़िल्म में वरुण अपनी उम्र से बड़े दिखाई देंगे। इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने दाढ़ी और मूछें राखी हैं, ताकि वह ज़्यादा उम्र के नज़र आएं।

इससे पहले वरुण ने तीन फिल्में की हैं और उन तीनों फिल्मों में ही युवा लड़के का किरदार था। किसी फिल्म में वह लवर बॉय, तो कभी चुलबुल भूमिका में नज़र आए थे। हालांकि इस फ़िल्म में वह पहली बार किसी डार्क एक्शन थ्रिलर में दिखेंगे।

मुंबई में फ़िल्म के पहले टीज़र रिलीज़ के मौके वरुण ने कहा, मैंने पहले तीनों फिल्मों में जिस तरह के रोले किए हैं, वह सभी किरदार कहीं न कहीं वरुण से मिलते थे, क्योंकि वह युवा लड़के की भूमिकाएं थी। मगर बदलापुर के रघु का रोल अलग है और इस रोल को एक्सटेंशन कह सकते हैं, क्योंकि मैं भविष्य में पिता बनूंगा ही।'
 
वरुण के इस रोल को एक्सपेरिमेंट भी समझा जा रहा है, क्योंकि चुलबुल और युवा रोल में दर्शक वरुण को पसंद कर रहे थे। ऐसे में इस तरह का किरदार उनके लिए एक प्रयोग की तरह देखा जा रहा है और ये भी कहा जा रहा है की वरुण अपने आपको बेहतरीन अभिनेता की तरह स्थापित करने की राह पर हैं।

वरुण का भी कहना है कि मैं एक एक्टर हैं और एक्टर को हर तरह का किरदार निभाना चाहिए। और मैं भी यही कर रहा हूं। मेरी कोशिश है कि मैं किसी एक जौनर के लिए न जाना जाऊं बल्कि एक एक्टर की तरह पहचाना जाऊं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल वरुण अपनी फ़िल्म बदलापुर के प्रचार में जुट गए हैं। उनके साथ इस फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, यामी गौतम, हुमा कुरैशी जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है।