NDTV Khabar

वरुण धवन अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' को नहीं मानते 'टाइमपास' फिल्‍म

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' को नहीं मानते 'टाइमपास' फिल्‍म

फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' का एक सीन.

नई दिल्‍ली: अभिनेता वरूण धवन के अनुसार उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को महज टाइमपास फिल्म की तरह नहीं देखा जाना चाहिए. यह कहना है खुद वरुण धवन का. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार वरूण धवन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यह महज एक टाइमपास फिल्म नहीं है. इसमें एक संदेश छिपा हुआ है और सबसे अच्छी बात है कि लोगों ने इसका निहितार्थ निकाला है.' वरुण इस बात से भी काफी खुश और संतुष्‍ट नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्‍म को क्रिटिक्‍स ने काफी पसंद किया है और उन्‍हें अच्‍छे रिव्‍यू दिये हैं. वरुण ने पीटीआई को बताया, 'क्रिटिक्‍स ने फिल्म को पसंद किया है और लोगों को भी यह फिल्म खूब लुभा रही है.'

निर्देशक डेविड धवन के 29 वर्षीय बेटे ने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि परीक्षाओं के समय इतनी बड़ी संख्या में लोग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म देखने जाएंगे. उन्होंने कहा, 'लोग यह फिल्म देखने जा रहे हैं और यह शानदार है. फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से मैं बहुत खुश हूं.' इस रविवार को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 27 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है.

यह फिल्‍म कहानी है बद्रीनाथ और वैदेही के प्यार की. वरुण धवन यानि बद्रीनाथ अपने प्यार आलिया भट्ट यानी वैदेही को अपनी दुल्हनियां बनाने की हर मुमकिन कोशिश करता है मगर वैदेही शादी के मंडप से भाग जाती है. इस फिल्‍म ने सिनेमाघरों में एक अच्‍छी शुरुआत की है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार शनिवार को इस फिल्‍म ने 14.75 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्‍म के बारे में ट्वीट करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि यह फिल्‍म वीकऐंड पर अच्‍छी कमाई कर सकती है. यह फिल्‍म वरुण धवन और आलिया भट्ट की साथ में तीसरी फिल्‍म है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement