NDTV Khabar

बद्रीनाथ वरुण धवन अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को जन्मदिन पर देना चाहते हैं यह खास गिफ्ट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बद्रीनाथ वरुण धवन अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को जन्मदिन पर देना चाहते हैं यह खास गिफ्ट

इस शुक्रवार को रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुल्हनिया.

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हो रही है, इसके पांच दिनों बाद यानी 15 मार्च को आलिया भट्ट का जन्मदिन है. ऐसे में वरुण धवन ने आलिया भट्ट को एक खास गिफ्ट देना चाहते हैं. वरुण ने कहा कि वह आलिया को अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सफलता उपहार के रूप में देना जाहते हैं. उन्होंने आलिया से कहा, "यह हम दोनों के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होगा, इसके अलावा भी मैं कोई गिफ्ट जरूर दूंगा."

आलिया से जब उनके बर्थडे प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके लिए कोई प्लान नहीं बनाया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस खास दिन पर चीज़ बॉल्स खाना चाहती हैं. अपनी फिल्म के बारे में वरुण धवन ने बताया कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें खूब सारा एंटरटेनमेंट भी है. फिल्म में किरदारों को लेकर तैयारी पर आलिया भट्ट ने कहा कि वरुण झांसी में रहने वाले एक लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, ऐसे में वहां का एक्सेंट पकड़ने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. वहीं फिल्म में आलिया ने कोटा की एक लड़की की भूमिका निभाई है.

टिप्पणियां

आलिया और वरुण ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से साल 2012 में की थी. इसके बाद दोनों ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में साथ काम किया था, यह दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है. आलिया की आखिरी फिल्म डियर जिंदगी थी, इस फिल्म के अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रेगन की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. वहीं वरुण धवन ने जुड़वां 2 की शूटिंग शुरू कर दी है. यह सलमान खान अभिनीत फिल्म जुड़वां का रीमेक होगी.


(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement