वरुण धवन ने इशारे में बताई आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच अफेयर होने की बात

वरुण धवन ने इशारे में बताई आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच अफेयर होने की बात

'कॉफी विद करण' में साथ नजर आएंगे आलिया भट्ट और वरुण धवन.

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' में साथ नजर आएंगे आलिया और वरुण.
  • इस सीजन में दोनों दूसरी बार बनेंगे करण जौहर के शो के मेहमान.
  • दोनों की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली पर हो रही है रिलीज.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं, दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है लेकिन उन्होंने शुरू से अफेयर की खबरों से इनकार किया है. हालांकि आलिया और सिद्धार्थ के करीबी दोस्त वरुण धवन ने हाल ही में उन दोनों के रिश्ते को लेकर एक हिंट दिया है. आलिया और वरुण अगले सप्ताह करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में साथ नजर आने वाले हैं. स्टार वर्ल्ड ने शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है.

इस प्रोमों में करण जौहर वरुण से पूछ रहे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है. इसके जवाब में वरुण आलिया की तरफ देखकर चुप हो जाते हैं और फिर तीनों हंसने लगते हैं. प्रोमो में जितना दिखाया गया है उससे तो यही लग रहा है कि वरुण ने अनजाने में ही सही आलिया और सिद्धार्थ के बीच रिश्ता होने की पुष्टि कर दी है.

Newsbeep

यहां देखें एपिसोड का प्रोमोः
 


इस प्रोमो को देखकर यह लग रहा है कि एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है. आलिया और वरुण की शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है और फिल्म की पूरी टीम इसके प्रचार में जुट गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आलिया, वरुण और सिद्धार्थ ने करण की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद आलिया ने वरुण के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और सिद्धार्थ के साथ 'कपूर एंड सन्स' में काम किया है.