NDTV Khabar

Exclusive: 'बदलापुर' को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलने से खुश वरुण धवन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

मुंबई : आम तौर पर जब किसी फ़िल्म को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलता है तो फ़िल्म से जुड़े लोग दुखी होते हैं और सेंसर बोर्ड के प्रति गुस्सा दर्शाते हैं। मगर फ़िल्म 'बदलापुर' को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलने से वरुण धवन और फ़िल्म की पूरी टीम खुश है।

वरुण धवन की इमेज चुलबुले और लवर ब्‍वॉय की है। इनके फैन्स की संख्या युवाओं और बच्चों से भरी है। ऐसे युवा वरुण के फैन हैं जिनकी उम्र 13 से लेकर 17 साल की है। ऐसे में सबसे ज़्यादा खतरा वरुण को महसूस होना चाहिए। लेकिन जब हमने वरुण से पुछा तो वरुण ख़ुशी से उछल रहे थे।

वरुण ने हमसे बताया, "हम खुश हैं कि हमारी फ़िल्म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है क्योंकि हम भी नहीं चाहते कि इस फ़िल्म को बच्चे देखें, क्योंकि इसमें कुछ खेल और हिंसा है इसलिए बच्चों को ये फ़िल्म नहीं देखनी चाहिए"।

वरुण ने ये भी कहा कि हमारी ख़ुशी इसलिए ज़्यादा है क्योंकि सेंसर इस फ़िल्म के कुछ दृश्यों को काटकर 'यूए' सर्टिफिकेट दे सकता था। मगर हमने फ़िल्म के किसी भी सीन को काटना बेहतर नहीं समझा। कोई भी दृश्य काटने से फ़िल्म का मज़ा चला जाता। अब फ़िल्म वैसी ही है जैसी हमने बनाई थी और जैसी हम चाहते थे। ख़ुशी इस बात की है कि सेंसर ने भले 'ए' सर्टिफिकेट दिया हो मगर उसने फ़िल्म के किसी भी सीन पर कैंची नहीं चलाई।

कुछ ऐसी ही ख़ुशी फ़िल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन और निर्माता दिनेश विजन भी मना रहे हैं। फिन्‍म 'बदलापुर' 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement