Exclusive: 'बदलापुर' को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलने से खुश वरुण धवन

मुंबई : आम तौर पर जब किसी फ़िल्म को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलता है तो फ़िल्म से जुड़े लोग दुखी होते हैं और सेंसर बोर्ड के प्रति गुस्सा दर्शाते हैं। मगर फ़िल्म 'बदलापुर' को सेंसर से 'ए' सर्टिफिकेट मिलने से वरुण धवन और फ़िल्म की पूरी टीम खुश है।

वरुण धवन की इमेज चुलबुले और लवर ब्‍वॉय की है। इनके फैन्स की संख्या युवाओं और बच्चों से भरी है। ऐसे युवा वरुण के फैन हैं जिनकी उम्र 13 से लेकर 17 साल की है। ऐसे में सबसे ज़्यादा खतरा वरुण को महसूस होना चाहिए। लेकिन जब हमने वरुण से पुछा तो वरुण ख़ुशी से उछल रहे थे।

वरुण ने हमसे बताया, "हम खुश हैं कि हमारी फ़िल्म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है क्योंकि हम भी नहीं चाहते कि इस फ़िल्म को बच्चे देखें, क्योंकि इसमें कुछ खेल और हिंसा है इसलिए बच्चों को ये फ़िल्म नहीं देखनी चाहिए"।

वरुण ने ये भी कहा कि हमारी ख़ुशी इसलिए ज़्यादा है क्योंकि सेंसर इस फ़िल्म के कुछ दृश्यों को काटकर 'यूए' सर्टिफिकेट दे सकता था। मगर हमने फ़िल्म के किसी भी सीन को काटना बेहतर नहीं समझा। कोई भी दृश्य काटने से फ़िल्म का मज़ा चला जाता। अब फ़िल्म वैसी ही है जैसी हमने बनाई थी और जैसी हम चाहते थे। ख़ुशी इस बात की है कि सेंसर ने भले 'ए' सर्टिफिकेट दिया हो मगर उसने फ़िल्म के किसी भी सीन पर कैंची नहीं चलाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ऐसी ही ख़ुशी फ़िल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन और निर्माता दिनेश विजन भी मना रहे हैं। फिन्‍म 'बदलापुर' 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।