NDTV Khabar

फिल्‍म 'जुड़वा-2' के गाने के लिए प्रैक्टिस में जुटे जैकलीन, वरुण और तापसी

'जुड़वा-2' के गीत 'टन टना टन' के साथ कलाकार तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. इस गीत को गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍म 'जुड़वा-2' के गाने के लिए प्रैक्टिस में जुटे जैकलीन, वरुण और तापसी
मुंबई: फिल्‍म 'जुड़वा-2' टीम फिलहाल एक गाने की शूटिंग कर रही है और अभिनेता वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू को इसी का अभ्यास करते हुए देखा गया. वरुण, जैकलीन और तापसी जाहिरा तौर पर 1997 के ब्लॉकबस्टर 'जुड़वा' से लिए गए एक डांस नंबर 'टन टना टन...' के लिए तैयारी कर रहे हैं. 'टन टना टन...' सबसे प्रसिद्ध पार्टी गीतों में से एक है. बॉलीवुड के पसंदीदा डांस नंबरों में से एक बहुत ही प्रिय पार्टी गीत है ये. वरुण धवन, जो स्वयं एक बेहतरीन डांसर हैं, वह जैकलिन के साथ ताल मिलाते हुए नज़र आएंगे. जैकलीन उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने प्रमुख चार्ट बस्टर पार्टी संगीत दिए हैं. इस गीत में सरप्राइज़ पैकेज तापसी पन्नू होंगी, जो इन दोनों के साथ कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आएंगी.

'जुड़वा-2' के गीत 'टन टना टन' के साथ कलाकार तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. इस गीत को गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. तीनों ने पहले से ही फिल्म के लिए 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने की शूटिंग कर ली है, जो उनके लिए एक बहुत मज़ेदार अनुभव था. कलाकार इस गीत के लिए एक साथ आये थे जिसे देख कर यह तो साफ हो गया था शूटिंग के दौरान सभी ने इसका भरपूर लुत्फ उठाया था.

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर अभिनेताओं की एक तस्वीर साझा की है जहां सभी गीत के रिहर्सल के बाद पोज़ करते हुए नज़र आये. साथ ही कैप्शन दिया कि, "क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हम किस गीत का अभ्यास कर रहे हैं?

'ऊंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन', 'जुड़वा' से दो क्लासिक नंबर, जिन्हें 'जुड़वा-2' के लिए एक बार फिर से दोहराया जा रहा है. फिलहाल कलाकार मुंबई में हैं और गीत की शूटिंग के बाद सभी पुर्तगाल कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे. साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित, डेविड धवन द्वारा निर्देशित, फ़िल्म 'जुड़वा-2' को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. फ़िल्म 29 सिंतबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement