NDTV Khabar

बद्रीनाथ वरुण ने अपनी दुल्हनिया आलिया को बताया #WomensDay का फॉर्मुला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>बद्रीनाथ</i> वरुण ने अपनी <i>दुल्हनिया</i> आलिया को बताया #WomensDay का फॉर्मुला

आलिया भट्ट और वरुण धवन.

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर वरुण धवन ने इस दिन के लिए एक खास फॉर्मुला सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी आगामी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की एक फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “यह रहा वीमेंस डे का परफेक्ट फॉर्मुला. मैं हर महिला से कहना चाहूंगा कि वे हर दिन खुश रहें क्योंकि वे खुश रहना डिजर्व करती हैं.” वरुण के इस पोस्ट को आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यहां देखें क्या है वरुण धवन का परफेक्ट फॉर्मुलाः
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बद्रीनाथ की दुल्हनिया इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है, फिल्म के दोनों कलाकार वरुण धवन और आलिया भट्ट फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं. फिल्म में वरुण धवन बद्रीनाथ बंसल की भूमिका में दिखेंगे जिन्हें वैदेही (आलिया भट्ट का किरदार) में अपनी दुल्हनिया मिलती है. हालांकि वैदेही बद्रीनाथ को अपने दूल्हे के रूप में चुनने से इनकार कर देती है.


टिप्पणियां

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को शशांक खेतान ने निर्देशित किया है, इससे पहले शशांक दोनों कलाकारों को फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में निर्देशित कर चुके हैं. फिल्म में आलिया और वरुण तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

वरुण धवन की आखिरी फिल्म पिछले साल रिलीज हुई डिशूम थी जिसमें जॉन अब्राहम भी उनके साथ नजर आए थे. वहीं उनकी अगली फिल्म जुड़वां 2 होगी. डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement