NDTV Khabar

वरुण और श्रद्धा ने मोहम्मद रफ़ी के गाने पर किया डांस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण और श्रद्धा ने मोहम्मद रफ़ी के गाने पर किया डांस
मुंबई:

मोहम्मद रफ़ी के सुपर हिट गाने 'चौदहवीं का चांद हो या आफ़ताब हो' पर युवा अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने डांस किया। मुम्बई के एक प्राइवेट रेडियो स्टेशन में वरुण और श्रद्धा अपनी फ़िल्म 'एबीसीडी2' का प्रचार करने पहुंचे थे।

वरुण और श्रद्धा की ये फ़िल्म 'एबीसीडी2' चूंकि डांस पर आधारित है लिहाज़ा प्रमोशन के हर मैदान में ये दोनों किसी भी गाने पर डांस करने को तैयार हैं। इस रेडियो स्टेशन में हालांकि जगह कम थी फिर भी वरुण और श्रद्धा खूब थिरके। यहां एक थीम बनाई गई थी फ़िल्म के नाम पर 'एनी बॉडी कैन डांस' नाम की। यानी वरुण और श्रद्धा को किसी भी गाने पर नाचना था जिसे इन्होंने बखूबी निभाया।

टिप्पणियां

वरुण और श्रद्धा ने नए से लेकर पुराने 15 बॉलीवुड गानों पर डांस किया जिसमें पंकज उधास का गाना 'चिट्ठी आई है' तक शामिल था। इस मौके पर श्रद्धा ने कहा, 'हम इन पलों में मज़े कर रहे हैं और प्रमोशन के साथ-साथ डांस भी कर रहे हैं जिसका दर्शक भी आनंद ले रहे हैं।'


वरुण ने कहा, 'मैं हर फ़िल्म का प्रमोशन रेडियो स्टेशन में करता हूं। 'बदलापुर' के समय क़व्वाली पर परफॉर्म किया था। इस बार 'एबीसीडी2' डांस और हंसी ख़ुशी से भरपूर फ़िल्म है इसलिए हंसी ख़ुशी डांस कर रहा हूं।' रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'एबीसीडी2' 19 जून को रिलीज़ हो रही है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement