जुड़वां 2 के बाद शूजित सरकार की फिल्म में काम करेंगे वरुण धवन

<i>जुड़वां 2</i> के बाद शूजित सरकार की फिल्म में काम करेंगे वरुण धवन

वरुण धवन.

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इन दिनों फिल्म के प्रचार में जुटे वरुण धवन साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वां के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. जुड़वां 2 नाम से बन रही इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं, इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे, वहीं तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. वरुण धवन ने बताया कि वह जुड़वां 2 को लेकर उत्साहित हैं, साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि जुड़वां 2 के बाद वह शूजित सरकार की फिल्म में भी काम करेंगे.

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में वरुण धवन ने कहा, " विक्की डोनर और पीके देखने के बाद से ही मैं शूजित सरकार के साथ काम करना चाहता था. अंततः यह हो रहा है. मुझे उनकी कहानी पसंद आई और जुड़वां 2 के बाद हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे."

आलिया और वरुण ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बद्रीनाथ की दुल्हनिया दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम कर चुके हैं. आलिया भट्ट इसके बाद रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की गली बॉय और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की ड्रैगन काम करने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com