NDTV Khabar

वरुण धवन ने किया खुलासा, 'आलिया भट्ट को है हर शहर में जाकर चाय की पत्‍ती इकट्ठा करने का शौक'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन ने किया खुलासा, 'आलिया भट्ट को है हर शहर में जाकर चाय की पत्‍ती इकट्ठा करने का शौक'

खास बातें

  1. आलिया और उनकी बहन को पसंद है वाइट टी
  2. आलिया अपनी बहन के साथ मिलकर हर दुनिया भर से लाती हैं चाय की पत्‍ती
  3. आलिया और वरुण कर रहे हैं अपनी फिल्‍म 'बद्रनाथी की दुल्‍हनिया' का प्रचार
नई दिल्‍ली: आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' के प्रमोशन में रिएलिटी शोज से लेकर कॉमेडी शोज तक, हर जगह नजर आ रहे हैं. करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाले यह दोनों स्‍टार फिल्‍मी को-स्‍टार होने के साथ ही काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. ऐसे में वरुण और आलिया के पास एक दूसके के कई सारे राज भी हैं. ऐसे में वरुण धवन ने अपनी इस दुल्‍हनिया का काफी अनोखा शौक लोगों को बताया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक वरुण धवन का कहना है कि आलिया भट्ट को दुनियाभर से किस्म-किस्म की चायपत्तियां एकत्रित करने का जुनून सवार है. हाल ही में यह दोनों टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रचार के लिए पहुंचे जहां वरुण ने आलिया की इस आदत के बारे में खुलासा किया.

शो में पहुंचे वरुण और आलिया काफी इंजॉय कर रहे थे. ऐसे में शो की होस्ट ने वरुण से पूछे कि आलिया को दुनियाभर से लिपस्टिक, जूते और बैग को छोड़कर क्या खरीदना पसंद है? इस पर वरुण ने जवाब दिया, 'चाय'. आईएएनएस के अनुसार वरुण ने बताया, 'आलिया दुनियाभर से चाय एकत्रित करती है. वह सिर्फ ग्रीन-टी ही नहीं, बल्कि हर तरह की चाय खरीदती है. उसे और उसकी बहन को व्हाइट-टी पसंद है. यहां तक कि मैंने एक बार तोहफे में उसे व्हाइट-टी ही दी थी.

बता दें कि शुक्रवार को आलिया भट्ट और वरुण धवन अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली पहुंचे हुए थे.
 
 

Thank you Hindu college delhi see you in the theatre. @shashankkhaitan

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


फिल्म की शूटिंग के दौरान की घटना को याद करते हुए वरुण ने कहा, 'जब हम सिंगापुर में थे, तो उनकी बहन शाहीन भी वहां थीं. हम सभी कुछ लोगों के साथ बाहर गए, लेकिन सिर्फ वही दोनों नहीं गईं. उन्होंने कहा कि वह चाय खरीदेंगी. मैं सोच रहा था कि आखिर सिंगापुर से ये चाय क्यों लेना चाहती हैं? इसके बाद हम चाय की दुकान पर गए, जहां विभिन्न प्रकार की चायपत्तियां थीं. मैं वहां टी-बार देखकर आकर्षित हुआ और वो काफी मजेदार था.'

हाल ही में वरुण धवन और आलिया भट्ट करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में साथ नजर आए. इस शो में भी आलिया और वरुण के बीच की मस्‍ती साफ नजर आई. आलिया से अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि जब वह और आलिया साथ होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं. वरुण ने कहा कि वह जब किसी से प्यार करते हैं, तो वह उनके साथ अजीबो गरीब चीजें करते हैं.

टिप्पणियां
यह कहते हुए वरुण करण के पास आकर उनका माथा चूमने लगे, उनके बाल छूने लगे. इसके बाद वह आलिया के पास गए और उनकी गोद में बैठ गए. आलिया की गोद में बैठे हुए ही वरुण ने कहा कि ऐसा करके उन्हें लगता है कि सामने वाला इंसान उनका अपना है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement