Budget
Hindi news home page

वरुण की कोशिश गुरु करण को प्रभावित करने की

ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण की कोशिश गुरु करण को प्रभावित करने की

वरुण धवन की फाइल तस्वीर

मुम्बई: अभिनेता वरुण धवन की कोशिश रहती है की वह ऐसी फ़िल्म, ऐसा अभिनय करें जिसे देखकर करण जोहर को हमेशा उनपर गर्व हो। अभी वरुण की फ़िल्म बदलापुर आने वाली है। ये एक ऐसी एक्शन फ़िल्म है जैसी फिल्में आमतौर पर निर्माता-निर्देशक करण जोहर नहीं बनाते हैं।
 
करण की पहचान फॅमिली ड्रामा और रोमांटिक फ़िल्म की है, मगर वरुण बदलापुर फ़िल्म से भी अपने गुरु करण जोहर को प्रभावित करने की कोशिश में हैं।
 
वरुण अपनी फ़िल्म का गाना भी करण को दिखा चुके हैं। वरुण का कहना है कि "मैंने बदलापुर का 'जी करदा' गाना उन्हें दिखाया। बहुत कुछ उन्हें कहना है। जब वह आपसे मिलेंगे खुद ही कहेंगे।"
 
दरअसल भले ही नामी निर्देशक डेविड धवन के बेटे हों वरुण, मगर उनको फ़िल्मी दुनियां में लॉन्च किया करण जोहर ने। फ़िल्म "स्टूडेंट ऑफ़ दी इयर से" ये फ़िल्म हिट हुई। उसके बाद वरुण की दूसरी हिट फ़िल्म "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां" भी करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन से ही मिली।
 
यही वजह है कि वरुण की कोशिश रहती है कि करण को उनका काम और उनका प्रयोग अच्छा लगता रहे। वरुण कहते हैं कि "मैं जानता हूं कि बदलापुर ऐसी फ़िल्म है, जैसी फ़िल्म करण नहीं बनाते। मगर, मेरी कोशिश है कि मैं ऐसी फ़िल्म और ऐसा काम करूं जिससे उन्हें फख्र हो मुझ पर।"
 
ज़ाहिर है कि भले ही युवा अभिनेताओं में वरुण आज के बॉक्स ऑफिस के सफल अभिनेता हैं, मगर वरुण की कामयाबी में करन का योगदान बड़ा है।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement