NDTV Khabar

विद्या से आगे निकलना चाहती हैं वीना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक बॉलीवुड फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के कन्नड़ संस्करण में काम करने को लेकर बिल्कुल तैयार हैं और विद्या बालन के अभिनय से एक कदम आगे निकलना चाहती हैं।
बेंगलुरु:

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक बॉलीवुड फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के कन्नड़ संस्करण में काम करने को लेकर बिल्कुल तैयार हैं और विद्या बालन के अभिनय से एक कदम आगे निकलना चाहती हैं।

वीना ने बताया, मैंने हिन्दी में बनी 'द डर्टी पिक्चर' नहीं देखी है, हालांकि मैंने सुना जरूर है कि विद्या बालन ने फिल्म में शानदार काम किया है। लेकिन मैं वास्तव में इस फिल्म में अपने प्रदर्शन के मामले में एक कदम आगे निकलना चाहती हूं।

टीवी शो 'बिग बॉस 4' से भारत में लोकप्रियता हासिल करने वाली वीना का कहना है कि दोनों फिल्मों की तुलना करना बहुत गलत है। कृपया करके बॉलीवुड फिल्म की कन्नड़ फिल्म से तुलना न करें, क्योंकि अब इसे मैं कर रही हूं। वीना की यह पहली कन्नड़ फिल्म है और वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि फिल्म को जरूर सराहा जाएगा।

टिप्पणियां

उन्होंने बताया, मेरी पहली कन्नड़ फिल्म मनोरंजन और भावुक दृश्यों का अच्छा मिश्रण है। मुझे विश्वास है कि मैं दर्शकों का मनोरंजन करूंगी। अभिनेत्री ने मुताबिक, यह अलग कहानी है और अपने-अपने क्षेत्रों में बड़ा बनने की इच्छा रखने वाली सभी संघर्षरत युवा महिलाओं से संबंधित हैं।


वीणा फिल्म के लिए हुए फोटो शूट को लेकर भी खासी उत्साहित हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह उन्हें मर्लिन मुनरो के अंदाज में प्रस्तुत करेगा। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अक्षय ने भी फोटो शूट में हिस्सा लिया। वेंकटप्पा फिल्म के निर्माता हैं और निर्देशन त्रिशूल कर रहे हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement