तस्वीर : कभी जाह्नवी के साथ, कभी खुशी के साथ.. श्रीदेवी और बेटियों की बॉन्डिंग है जबरदस्त

तस्वीर : कभी जाह्नवी के साथ, कभी खुशी के साथ.. श्रीदेवी और बेटियों की बॉन्डिंग है जबरदस्त

श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के साथ

नई दिल्ली:

बेहतरीन कलाकारी और शोख अदाओं के बल अनगिनत दिलों की धड़कन बनी रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी आजकल शायद कहीं छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर में वह अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ दिख रही हैं। निश्चित तौर पर यह एक बेहद खूबसूरत तस्वीर है और मां बेटी की बॉन्डिंग को भी दर्शाती लगती है।

Newsbeep

तस्वीर में श्रीदेवी ने ब्लैक कोट पहना हुआ है और बेटी जाह्नवी ने वाइट कोट। किसी बर्फीले स्थान पर ली गई यह तस्वीर कहां की है, यह तो उन्होंने नहीं लिखा है लेकिन वह जगह बेहद सर्द है इसीलिए दोनों ऊपर से नीचे तक गर्म कपड़ों से एकदम पैक हैं।
 

 
 

⛄️

A photo posted by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on


दो दिन पहले भी श्रीदेवी ने अपनी दूसरी बेटी खुशी कपूर के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। यह डिनर के वक्त की तस्वीर लगती है। तस्वीर का कैप्शन  उन्होंने लिखा है- माई एंजल। इस तस्वीर में हालांकि दोनों ही कैजुअल कपड़ों में दिख रही हैं और यह कोई ठंडी जगह की तस्वीर नहीं लगती। आप भी देखें :
 

My angel

A photo posted by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

श्रीदेवी ने पिछले दिनों इंग्लिश विंग्लिश फिल्म से वापसी की थी। पिछले दिनों खबर थी कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं। करण जौहर के इस बाबत श्रीदेवी से मिलने की बात भी मीडिया में आई थी। कहा गया कि करण श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में लेना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खैर यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि वह किसी फिल्म में आती हैं या नहीं और यदि आती हैं तो वह फिल्म करण जौहर की होगी या किसी और की।