कमल हासन की फिल्म 'उत्तम विलेन' 1 मई को होगी रिलीज

नई दिल्ली:

विवादों में घिरी कमल हासन की फिल्म 'उत्तम विलेन' 1 मई को 1500 स्क्रीनों पर एकसाथ रिलीज़ होगी। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म को U सर्टिफिकेट देकर क्लीन चिट दे दी।

फिल्म के निर्देशक अरविंद का कहना है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। उन्होंने कहा, ''एक डायरेक्टर होने के नाते मैं सबको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे किसी को आपत्ति हो। यह फिल्म एक सुपरस्टार की कहानी है, किसी धर्म के बारे में नहीं।"

गौरतलब है कि तीन भाषाओं में बनने वाली निर्देशक रमेश अरविंद की कॉमिक-ड्रामा फिल्म 'उत्तम विलेन' को लेकर हिन्दू धार्मिक संगठनों ने अपनी आपत्ति जताई थी और कमल हासन पर आरोप लगाया कि वह जानबूझ कर धार्मिक भावनाओं से खेल रहे हैं।

विश्व हिन्दू परिषद की तमिलनाडु यूनिट ने आरोप लगाया कि फिल्म के एक गाने 'ईरानियन नदगम' के बोल से भगवान विष्णु के भक्तों को ठेस पहुंच सकती है।

विश्व हिन्दू परिषद को चेन्नई के मुस्लिम संगठन इंडियन नेशनल लीग का भी समर्थन मिला, जिन्होंने कमल हासन के खिलाफ हिन्दू भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की और 'उत्तम विलेन' की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की। इससे पहले भी कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' को लेकर मुस्लिम संगठनों ने आपत्ति जताई थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com