NDTV Khabar

विद्या बालन ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को दी पंजाबी में बधाई, वीडियो हो रहा Viral

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलू में गुरु रंधावा ने गाया है गाना, 27 अक्टूबर को होगा रिलीज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को दी पंजाबी में बधाई, वीडियो हो रहा Viral

विद्या बालन

खास बातें

  1. 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'तुम्हारी सुलू'
  2. नेहा धूपिया भी हैं फिल्म में
  3. सुरेत्र त्रिवेणी हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली: विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने पंजाबी सिंगर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए समय निकाल ही लिया. विद्या बालन ने यह संदेश पंजाबी में दिया और यह था सिंगर गुरु रंधावा के लिए. गुरु रंधावा का 'सूट सूट' गाना पहले ही काफी पॉपुलर है, और 'हिंदी मीडियम' फिल्म में इसका इस्तेमाल भी किया गया था. गुरु ने 'तुम्हारी सुलू' के लिए एक गाना कंपोज किया है. ऐसे में विद्या का उन्हें जन्मदिन विश करना तो बनता ही था. 
 
विद्या ने अपने संदेश में कुछ इस तरह गुरु को बधाई दी हैः साड्डे गबरू गुरु रंधावा नूं जन्मदिन दी लख लख बधाइयां होण, तुसी देख्यो तोहड्डे गाने ने बल्ले बल्ले कर देणी है 27 अक्टूबर नो.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः20 मिलियन पार हुए दीपिका पादुकोण के ट्विटर फॉलोअर्स, बताई अपनी अधूरी ख्वाहिश

गुरु ने इस मैसेज को ट्वीट कर दिया है, और यह ट्वीट वायरल भी हो रहा है. विद्या ने इशारा कर दिया है कि गुरु का यह गाना 27 अक्टूबर को रिलीज होगा. तुम्हारी सुलू को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है. इसमें विद्या के साथ नेहा धूपिया भी नजर आएंगी. फिल्म पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement