NDTV Khabar

विद्या बालन की नजर बेनज़ीर भुट्टो की बायोग्राफी पर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन की नजर बेनज़ीर भुट्टो की बायोग्राफी पर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की नज़र बायोग्राफी पर है। वह दुनिया की कुछ बड़ी हस्तियों पर फिल्म करने की तैयारी में हैं।

फिलहाल उनके पास पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो की ज़िन्दगी पर बनने वाली फिल्म का ऑफर आ चुका है। इसके अलावा विद्या के पास बांग्ला और हिन्दी की जानी-मानी अभिनेत्री सुचित्रा सेन के किरदार का ऑफर है।

विद्या इन दोनों की कहानियां और स्क्रिप्ट पढ़ रही है। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो विद्या पहले बेनज़ीर भुट्टो की जिंदगी को परदे पर जिएंगी। उसके बाद सुचित्रा सेन की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका', 'द डर्टी पिक्चर' और फिल्म 'कहानी' की अपार सफलता के बाद विद्या की पिछली कुछ फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया है। फिल्म 'शादी के साइड इफ़ेक्ट' कुछ खास नहीं कर पाई। फिल्म 'घनचक्कर' बुरी तरह फ्लॉप हो गई। फिल्म 'बॉबी जासूस' भी नहीं चल पाई। ऐसे में विद्या फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं। बहुत ही सोच-समझकर कहानी चुन रही हैं। ऐसे में उनकी नज़र बायोग्राफी पर भी टिकी है, क्योंकि इन दिनों इंसान या किसी बड़ी हस्ती की ज़िन्दगी को परदे पर देख दर्शक पसंद कर रहे हैं।

फिलहाल विद्या इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म कर रही है, जिसका नाम है 'हमारी अधूरी कहानी'। इसके अलावा अगर फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई तो जल्द ही विद्या इन फिल्मों में काम करने की घोषणा करेंगी।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement