NDTV Khabar

बेगम जान में विद्या बालन ने पहने बिना आयरन किए कपड़े

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>बेगम जान</i> में विद्या बालन ने पहने बिना आयरन किए कपड़े

बेगम जान के एक दृश्य में विद्या बालन.

नई दिल्ली: अभिनेत्री विद्या बालन की गिनती मैथड एक्टरों में होती है जो फिल्मों में अपने किरदार को असल बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म बेगम जान की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, आजादी के बाद भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित इस फिल्म में विद्या एक वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए विद्या ने बिना आयरन किए कपड़े पहने थे. फिल्म के ड्रेस डिजाइनर रिक रॉय ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "फिल्म में विद्या ने 40 कपड़े पहने हैं. एक भी ड्रेस उन्होंने इस्त्री करके नहीं पहना है. उन्होंने कहा था कि उनके कपड़े अच्छे से धोए जाएं लेकिन उन्हें प्रेस न किया जाए. इस वजह से फिल्म में उनके कपड़े पुराने से लग रहे हैं और उनका किरदार वास्तविक लगता है."

बेगम जान नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म भी श्रीजित के निर्देशन में बनी है. पिछले सप्ताह फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. इस ट्रेलर में विद्या अपनी अब तक की फिल्मों की तुलना में अधिक इंटेंस और अधिक दमदार नजर आ रही हैं. ट्रेलर में एक डायलॉग है जिसमें विद्या कह रही हैं, "अब जो भी हो, भिखमंगों की तरह नहीं रानी की तरह मरूंगी, अपने महल में."

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः



फिल्म में विद्या के अलावा नसीरुद्दीन शाह, इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा, रजित कपूर और आशिष विद्यार्थी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. वहीं चंकी पांडे का गेट-अप कुछ ऐसा है कि उन्हें पहचानना जरा मुश्किल होगा. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement