पहले मां बुलाती थी शिव, अब पूरा देश भगवान शिव के रूप में पहचानेगा!

टेलीविजन पर हाल ही में विघ्नहर्ता गणेश शुरू हुआ है, एक शिव भक्त इसमें भगवान शिव का किरदार निभाने जा रहा है

पहले मां बुलाती थी शिव, अब पूरा देश भगवान शिव के रूप में पहचानेगा!

भगवान शिव के किरदार में मलखान सिंह

खास बातें

  • हाईटेक हैं विघ्नहर्ता गणेश के गणपति
  • टीवी पर भरमार है पौराणिक कथाओं की
  • आज भी इनके पात्रों का आकर्षण बरकरार
नई दिल्ली:

टीवी एक्टर मलखान सिंह 'विघ्नहर्ता गणेश' में भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वे खुद भी शिव भक्त हैं और इस कार्यक्रम में शिव का रोल पाकर काफी उत्साहित हैं. मलखान इस तथ्य को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं कि उनकी मां बचपन में उन्हें शिव के नाम से पुकारती थी क्योंकि वे दोनों ही शिवभक्त हैं.मल्खान का विश्वास है कि यह उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है क्योंकि यह कई जिम्मेदारियों के साथ आती है.

यह भी पढ़ेंःबंदूकबाज की कामयाबी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, छोटे शहरों के 90 फीसदी लड़के मेरे जैसे ही हैं

एक भक्त होने के नाते, वे भगवान शिव के बारे में सब कुछ जानते हैं और वे अपना रोल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन चीजें इतनी भी आसान नहीं थीं. उन्हें भगवान शिव के रोल में उतरने के लिए अपने हाव-भाव बोलचाल और हर बारीकी पर बहुत ही मेहनत करनी पड़ी है. दिलचस्प यह कि जब उनकी मां को इस बारे में पता चला तो वे बहुत खुश हुईं और उन्हें बधाई भी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: भगवान हुए ट्रेंडी, गणेश जी का 'सेल्फी' अवतार


 
मलखान ने बताया, " मैं भगवान शिव का भक्त हूं, इसलिए मैं 'विघ्नहर्ता गणेश' में यह रोल निभाने का मौका पाकर बहुत ज्यादा खुश हूं. मेरी मां मुझे शिव बुलाती हैं और अब पूरा देश मुझे भगवान शिव के रूप में जानने वाला है. यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे भरोसा है कि मैं अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ करूंगा."