NDTV Khabar

'क्‍वीन' के डायरेक्‍टर विकास बहल पर लगा शारीरिक शोषण का आरोप, विकास बोले 'कुछ नहीं हुआ'

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'क्‍वीन' के डायरेक्‍टर विकास बहल पर लगा शारीरिक शोषण का आरोप, विकास बोले 'कुछ नहीं हुआ'

खास बातें

  1. कंपनी के हिस्‍सेदार का दावा, विकास बहल को निकाल दिया गया है
  2. डायरेक्‍टर विकास बहल ने किया शारीरिक शोषण के आरोपों से इनकार
  3. 'शानदार' और 'क्‍वीन' जैसी फिल्‍में डायरेक्‍टर कर चुके हैं विकास
नई दिल्‍ली: कंगना रनौत अभिनीत फिल्‍म 'क्‍वीन' के डायरेक्‍टर विकास बहल पर हाल ही में अपनी ही प्रोडक्‍शन कंपनी 'फैंटम फिल्‍म्‍स' की एक महिला कर्मचारी ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार विकास बहल को इस खबर के बाद फैंटम फिल्‍म्‍स से बाहर कर दिया गया है. लेकिन विकास बहल ने इस अरोप और प्रोडक्‍शन हाउस से निकाले जाने वाली दोनों ही बातों का खंडन किया है. विकास बहल डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप, विक्रमादित्‍य मोटवाने और मधु मांटेना के साथ प्रोडक्‍शन हाउस फैंटम फिल्‍म्‍स के मालिक हैं. विकास पर इस प्रोडक्‍शन हाउस की एक महिलाकर्मी के साथ गोवा में शा‍रीरिक शोषण का अरोप है. विकास ने इस महिला के अपनी कर्मचारी होने से इनकार किया है.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार फैंटम के हिस्सेदार में से एक ने कहा, 'हमने (रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स) जो भी सुना है और पड़ताल की है, उसको लेकर काफी कड़ा कदम उठाया है.' उनके साथ ही मामले से जुड़े कुछ और लोगों के अनुसार, विशाखा गाइडलाइन्‍स के अनुसार एक कमेटी का गठन हो चुका है और विकास बहल जो ऑफिस जाना पहले से ही बंद कर चुके हैं उन्हें 28 मार्च को ऑफिशली उनके पद से हटा दिया गया है.

अपने ऊपर लगे अरोपों का खंडन करते हुए विकास बहल ने मुंबई मिरर को बताया, 'ऐसा कुछ भी नहीं हुआ हैं. मैं अभी भी कंपनी चला रहा हूं. ऐसी कोई शिकायत एचआर तक नहीं गई है और कोई विशाखा कमेटी नहीं बनाई गई है. इसी बीच हिस्‍सेदार का कहना है, 'फैसला अभी लिया जाना है क्‍योंकि यह सिर्फ इतना ही नहीं है. ऐसे एक या दो नहीं बल्कि कई पीड़‍ित हैं.  वह पहले भी बुरा बर्ताव कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार शिकायत सामने आई है और हमें इस पर कदम उठना पड़ेगा.'

वहीं विकास बहल का कहना है कि फैंटम फिल्‍म्‍स हमारे लिए परिवार की तरह है. विकास ने कहा, 'लोग मुझे काफी पसंद करते हैं. मुझे नहीं पता कोई इस स्‍तर तक कैसे गिर गया. मैंने इस कंपनी को शुरू करने के लिए अपने कई काम छोड़ दिए हैं.' बता दें कि विकास बहल ने आखिरी फिल्‍म आलिया भट्ट और शाहिद कपूर के साथ 'शानदार' बनाई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement