NDTV Khabar

विंदू का जन्मदिन : रशियन मॉडल को बनाया था लाइफ पार्टनर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विंदू का जन्मदिन : रशियन मॉडल को बनाया था लाइफ पार्टनर
नई दिल्ली:

विंदू दारा सिंह का आज जन्मदिन है। वह 52 साल के हो गए हैं। विंदू 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट हैं और फिल्मी जगत में एक जाना माना नाम दारा सिंह के यह बेटे हैं। विंदू 1994 में हिंदी फिल्म 'करण' से अपने अभिनय की शुरुआत की। फिर 1996 में उनके पिता द्वारा निर्देशित एक पंजाबी फिल्म 'रब दियां राखां' में विंदू ने काम किया। तब से वह कई फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं। विंदू ज्यादातर स्पोर्टिंग रोल्स में ही नजर आए हैं।
 

तब्बू की बड़ी बहन से की थी पहली शादी
विंदू को बड़े पर्दे पर तो ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। विंदू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन फराह से पहली शादी की थी, जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाई।

रशियन मॉडल डीना उमारोवा से की दूसरी शादी
2006 में उन्होंने रशियन मॉडल डीना उमारोवा से दूसरी शादी की। दोनों के फतेह और अमेलिया नाम के दो बच्चे हैं। वैसे, विंदू अकेले या पहले ऐसे टीवी एक्टर नहीं हैं, जिनको विदेशी लाइफ पार्टनर मिली हैं। उनसे पहले भी कई टीवी के मशहूर हस्तियों ने जिन्होंने विदेशी से शादी उनको अपना लाइफ पार्टनर बनाया।


तो आइए, जानते हैं कुछ ऐसे ही टीवी सेलेब्स के बारे में-
 

पूर्वी जोशी
टीवी सीरियल‘कॉमेडी सर्कस’ के जरिए अपनी पहचान बनाने वालीं पूर्वी जोशी ने साल 2014 में लॉस एंजेलिस के रहने वाले वेलेंटीनो फेहेलमान से शादी की। दोनों की मुलाकात तब हुई थी, जब साल 2011 में पूर्वी तीन महीने का एक्टिंग कोर्स करने के लिए लॉस एंजेलिस गई थीं।
टिप्पणियां

डिम्पल इनामदार
टीवी  शो ‘यहां मैं घर-घर खेली’ के जरिए फेमस हुईं डिम्पल इनामदार ने साल 2015 में इन्वेस्टमेंट बैंकर मार्क वीक्स से शादी की। दोनों इसी साल एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं।
 

सुचित्रा पिल्लई
टीवी सीरियल ‘बेइंतहा’ में आखिरी बार नजर आई मॉडल-एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने डेनमार्क के रहने वाले इंजीनियर लार्स जेल्डसन से साल 2006 में शादी की थी। उनकी शादी मलयालम और कैथोलिक दोनों तरीके से हुई थी। दोनों की 9 साल की एक बेटी है।

सुजैन बर्नर्ट
धारावाहिक ‘उतरन’ में काम कर चुके एक्टर अखिल मिश्रा ने साल 2009 में जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट से दूसरी शादी की। सुज़ैन खुद भी इंडियन टेलीविजन का एक जाना-पहचाना चेहरा है। फिलहाल वो ‘चक्रवर्तीं अशोक सम्राट’ में ‘हेलन’ का किरदार निभा रही हैं। दोनों ने ‘मेरा दिल दीवाना’ सीरियल में साथ काम किया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement