NDTV Khabar

विनोद खन्‍ना को 'बाहुबली' की श्रद्धांजलि, कैंसल हुआ मुंबई में होने वाला भव्‍य प्रीमियर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विनोद खन्‍ना को 'बाहुबली' की श्रद्धांजलि, कैंसल हुआ मुंबई में होने वाला भव्‍य प्रीमियर

'बाहुबली 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. आज शाम मुंबई में होने वाला था फिल्‍म 'बाहुबली 2' का प्रीमियर
  2. करण जौहर ने ट्वीट कर दी जानकारी, 'हम दुखी हैं, प्रीमियर कैंसल'
  3. आज मुं‍बई में हुआ दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना का निधन
नई दिल्‍ली:

गुरुवार को बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन पर अपना दुख जताते हुए बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बाहुबली' का प्रीमियर कैंसल कर दिया गया है. निर्देशक एस राजामौली की यह फिल्‍म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आज इस फिल्‍म का एक भव्‍य प्रीमियर मुंबई में आयोजित होने वाला था जिसमें इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज शामिल होने वाले थे. इस प्रीमियर की तैयारी काफी समय से चल रही थी और उम्‍मीद की जा रही थी कि इस फिल्‍म का प्रीमियर, हॉलीवुड फिल्‍मों के प्रीमियर को टक्‍कर देने वाला है. विनोद खन्‍ना पर निधन जताते हुए, करण जौहर ने ट्वीट किया, ' अपने प्रिय अभिनेता को सम्‍मान देते हुए 'बाहुबली' की पूरी टीम ने तय किया है कि आज रात होने वाला प्रीमियर कैंसल कर दिया जाए.'
 


गुरुवार दोपहर को दिग्‍गज एक्‍टर विनोद खन्‍ना का 70 साल की उम्र में निधन हुआ. वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे. फिल्‍मों से लेकर राजनीति, विनोद खन्‍ना काफी सक्रिय रहे थे. विनोद खन्ना का मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज चल रहा था. हाल ही में उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद उनके बेटे ने कहा था कि उनक तबियत अभी ठीक है. विनोद खन्‍ना भारतीय फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता रहे हैं. 
 
वहीं बाहुबली की बात करें तो इस फिल्‍म का पहला हिस्‍सा "बाहुबली: द बिगिनिंग" भारत की सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर के रूप में अपना नाम पहले ही दर्ज करवा चुकी है. साथ ही फिल्‍म ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से ही खूब सराहना भी बटोरी थी और अब निर्माता दूसरे भाग के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग के बारे में आशावादी हैं. फिल्‍म के निर्माताओं का दावा था कि 27 अप्रैल की रात मुंबई में आयोजित होने वाला भव्य प्रीमियर अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर को टक्कर देते हुए नजर आएगा. इस भव्य आयोजन में पूरी फिल्म जगत के आने की संभावना थी.
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement