NDTV Khabar

विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार पर 'आज के सुपरस्‍टार' पर भड़क गए ऋषि कपूर...

4126 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार पर 'आज के सुपरस्‍टार' पर भड़क गए ऋषि कपूर...

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर दिखाया आज के स्‍टार्स पर अपना गुस्‍सा
  2. अमिताभ बच्‍चन, ऋषि कपूर, अभिषेक बच्‍चन पहुंचे अंमित संस्‍कार में
  3. विनोद खन्‍ना मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती थे, गुरुवार को हुआ निधन
नई दिल्‍ली: गुरुवार को 70 साल के अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन पर पहुंचे एक्‍टर ऋषि कपूर काफी गुस्‍से में नजर आए. दरअसल ऋषि कपूर इस बेहद सीनियर अभिनेता के अंतिम संस्‍कार में न पहुंचने वाले 'आजकल के सुपरस्‍टार' से नाराज थे. एक्‍टर विनोद खन्‍ना की गुरुवार को मुंबई के अस्‍पताल में कैंसर से मौत हो गई. ऐसे में उनके जमाने के कई स्‍टार जैसे हेमा मालिनी, ऋषि कपूर, रजनीकांत और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जैसे सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जताया था. अमिताभ बच्‍चन, जिन्‍होंने एक्‍टर विनोद खन्‍ना के साथ कई फिल्‍मों में काम किया है, उनके निधन की खबर सुनकर एक इंटरव्‍यू बीच में ही छोड़ कर उनके परिवार से मिलने चले गए.

उनके अंतिम संस्‍कार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, अभिषेक बच्‍चन, चंकी पांडे और रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे पहुंचे. लेकिन इसके बाद ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में गुस्‍सा जताते हुए कहा, ' शर्मनाक. आज की पीढ़ी के एक भी एक्‍टर ने विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार हिस्‍सा नहीं लिया. वो भी तब, जब वह उनके भी साथ काम कर चुके हैं. इज्‍जत करनी सीखनी चाहिए.'
 
ऐसे में ऋषि कपूर ने यह भी बताया कि उनके बेटे रणबीर कपूर और उनकी पत्‍नी नीतू सिंह देश में नहीं हैं, इसलिए वह यहां नहीं पहुंच सके हैं.
 
इस मौके पर ऋषि कपूर काफी इमोश्‍नल भी हो गए. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'ऐसा क्‍यों? यहां तक कि मैं और उसके बाद भी. जब मैं मरुंगा तो मुझे इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए. मुझे कंधा देने कोई नहीं आएगा. आज के 'सुपर स्‍टार' से बहुत बहुत‍ नाराज हूं.'
 

हालां‍कि ऋषि कपूर ने यह गुस्‍सा किन पर उतारा है यह तो उन्‍होंने साफ नहीं किया, लेकिन बता दें कि विनोद खन्‍ना के साथ कई जूनियर एक्‍टर्स, जिनमें तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी शामिल हैं, के अलावा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा भी शामिल हैं. इनमें से किसी भी एक्‍टर ने विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में हिस्‍सा नहीं लिया. यहां तक की संजय दत्‍त भी यहां नजर नहीं आए, जिनके पिता सुनील दत्‍त की फिल्‍म 'मन का मीत' से ही विनोद खन्‍ना ने अपना फिल्‍मी सफर शुरू किया था. हालांकि संजय दत्‍त ने उनके निधन के बाद यह बयान जारी किया कि विनोद खन्‍ना उनके परिवार की तरह हैं.

विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में उनके समय के कई सितारे पहुंचे.
 
amitabh bachchan abhishek bachchan

विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में अपने बेटे अभिषेक के साथ पहुंचे अमिताभ बच्‍चन

vinod khanna fenural
 
vinod khanna fenural

डायरेक्‍टर करण जौहर और फिल्‍म 'बाहुबली' की पूरी टीम ने विनोद खन्‍ना के निधन के बाद अपनी फिल्‍म का मुंबई में होने वाला प्रीमियर कैंसल कर दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement