Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Viral: इंदु सरकार में हू-ब-हू संजय गांधी की तरह दिखेंगे नील नितिन मुकेश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral: <i>इंदु सरकार</i> में हू-ब-हू संजय गांधी की तरह दिखेंगे नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश.

खास बातें

  1. इंदिरा गांधी द्वारा लगाई इमरजेंसी पर बन रही है इंदु सरकार.
  2. फिल्म में संजय गांधी की भूमिका निभा रहे हैं नील नितिन मुकेश.
  3. फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना.
नई दिल्ली:

अभिनेता नील नितिन मुकेश मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में नील के लुक की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है, इस फोटो में नील हू-ब-हू संजय गांधी के जैसे दिख रहे हैं. इंदिरा सरकार द्वारा 70 के दशक में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो गई थी लेकिन अब तक इसके बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई थी. जो फोटो वायरल हुई है उसमें नील नितिन मुकेश बड़े चश्में में, सफेद कुर्ता पहने हुए फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुप्रिया विनोद के कानों में कुछ कहते नजर आ रहे हैं. इस पोज के माध्यम से इंदिरा गांधी और संजय गांधी की एक पुरानी तस्वीर को रीक्रिएट किया गया है. सोमवार को #NeilNitinAsSanjayGandhi ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा था.

इस फोटो को इंदिरा-संजय की असली फोटो के साथ कोलाज बनाकर शेयर किया गया है.
 


मिड डे से बातचीत में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "वह संजय की कार्बन कॉपी लगें यह सुनिश्चित करने के लिए काफी मेहनत की गई है. अपने किरदार की तैयारी के लिए नील गांधी परिवार और इमरजेंसी के बारे में काफी पढ़ रहे हैं."

इंदु सरकार में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा साल 1975 में लगाए गए आपातकाल की कहानी दिखाई गई है. संजय गांधी की मौत साल 1980 में हुई थी. कहा जा रहा है कि पिंक अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी फिल्म में एक कवियित्री की मुख्य भूमिका निभा रही हैं जो आपातकाल के दौरान लगी सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाती नजर आएंगी. फिल्म में अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे.

टिप्पणियां

दिसंबर में मधुर भंडारकर ने फिल्म का एक पोस्टर ट्वीट किया थाः
 


फिल्म की शूटिंग पिछले महीने समाप्त हुई है.
 

नील नितिन मुकेश ने हाल ही में रुक्मिणी सहाय से शादी की है. वह मधुर भंडारकर के साथ साल 2009 में आई फिल्म जेल में भी काम कर चुके हैं. इंदु सरकार के इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Thappad Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Advertisement