Viral Photo: Instagram पर दिखा कल्कि कोचलिन का बिंदास अंदाज

कल्कि कोचलिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो गई है

Viral Photo: Instagram पर दिखा कल्कि कोचलिन का बिंदास अंदाज

कल्कि कोचलिन की इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर

खास बातें

  • वाणी कपूर भी पोस्ट कर चुकी हैं बोल्ड तस्वीर
  • ईशा गुप्ता ने लूटी थीं खूब सुर्खियां
  • मंदाना भी दिखा चुकी हैं बोल्ड अंदाज
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड की वो हीरोइनें जिनके पास ज्यादा करने को कुछ है नहीं वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर सुर्खियां लूट रही हैं. कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर हड़कंप मचा दिया था, और उन्होंने एक के बाद एक ऐसी कई तस्वीरें डाली थीं. हालांकि उनके पास इन दिनों बादशाहो फिल्म है. लेकिन फिल्म मल्टीस्टारर होने की वजह से उन्हें लगा होगा कि वे भीड़ में खो सकती हैं तो उन्होंने इस तरह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की. इसके बाद मंदाना करीमी ने भी कुछ ऐसा ही किया था.

अब सुलझी हुई अदाकारा कही जाने वाली कल्कि कोएचलिन ने भी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टीग्राम पर पोस्ट की है. इसके साथ पोस्ट लिखी हैः शैडो और लाइट के बीच में, उन्होंने  #loveyournakedness का इस्तेमाल किया है.

Video: प्राइम टाइम इंट्रो : कहानी लायला की...



इससे पहले वे भी अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी वे तस्वीरें स्ट्रीप्स टू बेसिक्स चैलेंज के तहत पोस्ट की थीं. वाणी कपूर भी इस चैलेंज के तहत अपनी तस्वीर पोस्ट कर चुकी थीं. 

हालांकि कल्कि कई फिल्में कर रही हैं, लेकिन उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है. बोल्डनेस उनके लिए नई बात नहीं है. वे अपनी फिल्मों में भी काफी बोल्ड रहती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com