Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

वायरल फोटोः कुणाल कपूर ने बताया कैसे छह महीने में बना लिए 6 पैक ऐब्स

ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल फोटोः कुणाल कपूर ने बताया कैसे छह महीने में बना लिए 6 पैक ऐब्स

कुणाल कपूर ने छह महीने में बनाए 6 पैक्स.

खास बातें

  1. कुणाल कपूर की आखिरी फिल्म वीरम थी.
  2. अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हुए कुणाल ने चार तस्वीरों का कोलाज ट्विटर पर श
  3. छह महीने, 23 दिन, 12 घंटे और 232 प्रोटीन शेक्स के बाद- कुणाल ने लिखा.
नई दिल्ली: अभिनेता कुणाल कपूर ने अपनी आखिरी फिल्म वीरम में नकारात्मक भूमिका निभाई थी, इस फिल्म में कुणाल का लुक काफी चर्चित हुआ था. अब उन्होंने चार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, इन चार तस्वीरों में एक साधारण बॉडी से 6 पैक एब्स तक की कुणाल की जर्नी साफ नजर आ रही है. कुणाल ने वीरम की परफेक्ट बॉडी छह महीने, 23 दिनों की कठिन ट्रेनिंग के बाद बनाई थी. इस कोलाज में कुणाल ने ट्रेनिंग शुरू होने से पहले, ट्रेनिंग के दौरान और ट्रेनिंग के बाद की तस्वीरें लगाई हैं, जिसे शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, "छह महीने, 23 दिन, 12 घंटे और 232 प्रोटीन शेक्स के बाद."

कुणाल की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, ट्विटर पर इस फोटो को लेकर मजेदार रिएक्शंस भी आ रहे हैं. यहां देखें कुणाल का पोस्टः
 
इस फोटो के बाद ट्विटर पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "दाढ़ी बढ़ाने के लिए काफी वक्त लगा लिया." एक अन्य ट्वीट में कुणाल की तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स से करते हुए लिखा गया, "यह साबित हो गया कि वर्कआउट करने के बाद लोग गुस्सैल हो जाते हैं."
 
वहीं कुछ ट्विटर यूजरों ने कुणाल से उनकी ट्रेनिंग का शेड्यूल और डायट प्लान भी शेयर करने के लिए कहा ताकि बाकि लोगों को इससे फायदा मिल सके.
 
कुणाल ने पिछले साल समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि वीरम की शूटिंग काफी चैलेंजिंग थी क्योंकि इस दौरान उन्हें शूटिंग के साथ-साथ अपनी बॉडी को भी मेंटेन रखना था. उन्होंने कहा था, "फिल्म के निर्देशक जयराज चाहते थे कि इस रोल के लिए मैं अपने मसल बढ़ाऊं. मैंने ऐसा ही किया, लेकिन मसल बढ़ाने के बाद उन्हें मेंटेन करना काफी मुश्किल रहा क्योंकि हम दिन में ज्यादातर समय शूटिंग कर रहे होते थे. मुझे शूटिंग और वर्कआउट दोनों को बराबर समय देना पड़ता था. छोटे-छोटे इंटरवल के दौरान मैं वर्कआउट करता था."

कुणाल आजा नचले, बचना ऐ हसीनों, डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्हें फिल्म रंग दे बसंती में बेहतरीन रोल के लिए फिल्मफेयर ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटिगिरी में नॉमिनेट भी किया था. जयराज के निर्देशन में बनी कुणाल की फिल्म वीरम को हिंदी, इंग्लिश और मलयालम में रिलीज किया गया था. फिल्म की कहानी शेख्सपियर के उपन्यास मैकबेथ पर आधारित थी. फिल्म 24 फरवरी को विशाल भारद्वाज की रंगून के साथ रिलीज हुई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement