NDTV Khabar

4 घंटे में आठ लाख बार देखा गया अक्षय कुमार का यह #Throwback वीडियो, आपने देखा?

4.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
4 घंटे में आठ लाख बार देखा गया अक्षय कुमार का यह #Throwback वीडियो, आपने देखा?

फिल्मों में अपने स्टंट्स खुद करते हैं अक्षय कुमार.

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अपना पुराना वीडियो.
  2. वीडियो में अक्षय के पंच मारने की स्पीड फैन्स को कर रही हैरान.
  3. जब किक मारने की स्पीड टाइपिंग स्पीड से ज्यादा मायने रखती थी- अक्षय.
नई दिल्ली: हम सभी को पता है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने एक्टिंग में आने से पहले कुकिंग से लेकर मार्शियल आर्ट तक में हाथ आजमाया है, यह भी किसी से छिपा नहीं है कि फिल्मों में अपने स्टंट्स वह खुद ही करते हैं. अक्षय ने गुरुवार को अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय स्टेज पर किक-बॉक्सिंग करते नजर आ रहे हैं, इसमें उनके पंच मारने की स्पीड हैरान करने वाली है. पोस्ट किये जाने के चार घंटे के अंदर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इस वीडियो को करीब आठ लाख बार देखा जा चुका है. ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक, तीनों ही प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो पर हजारों रिएक्शन आ चुके हैं.

टिप्पणियां
वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, "जब आपके पंच मारने की स्पीड आपकी टाइपिंग स्पीड से ज्यादा मायने रखती थी." यहां देखें अक्षय कुमार का वीडियोः
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया. भारतीय कानून व्यवस्था को आईना दिखाती इस फिल्म में अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका निभाई थी. फिल्म में हुमा कुरैशी, अनु कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. इस फिल्म में भी अभिनेत्री सयानी गुप्ता को अक्षय ने सुसाइड दृश्य फिल्माने में सहायता की थी.

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नाम शबाना की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों लड़कियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाते नजर आ रहे हैं. इस साल अक्षय कुमार सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी नजर आएंगे, इस फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक की नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय ने फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की शूटिंग भी पूरी कर ली है, यह फिल्म दो जून को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही अक्षय जल्द ही अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म पैडमैन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement