NDTV Khabar

वायरल वीडियो: आखिर क्‍यों अक्षय कुमार को उठा कर पटक रही हैं यह लड़की?

44 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल वीडियो: आखिर क्‍यों अक्षय कुमार को उठा कर पटक रही हैं यह लड़की?

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने दिल्‍ली के गार्गी कॉलेज में किया 'नाम शबाना' का प्रमोशन
  2. दिल्‍ली की महिला पुलिस कर्मियों ने सबसे पहले देखी फिल्‍म 'नाम शबाना'
  3. 2015 में आई फिल्‍म 'बेबी' का स्पिनऑफ है फिल्‍म 'नाम शबाना'
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्‍ली की एक लड़की अक्षय कुमार को पटखनी देते हुए नजर आ रही है. दरअसल यह वीडियो अक्षय कुमार, तापसी पन्‍नू और मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्‍म 'नाम शबाना' के दिल्‍ली में आयोजित हुए एक प्रमोश्‍नल इवेंट का है. वैसे तो अक्षय कुमार हमेशा से ही लड़कियों को आत्‍मरक्षा के लिए तैयार रहने की बात पर जोर देते हुए नजर आते हैं, लेकिन अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार हर जगह लड़कियों को सल्‍फ डिफेंस की जरूरत समझाते  नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार सोमवार को दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज पहुंचे. अक्षय के साथ यहां तापसी पन्‍नू और मनोज वाजपेयी भी मौजूद थे.

अक्षय कुमार ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इस इवेंट का एक छोटा सा वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें एक लड़की अक्षय कुमार को पटखनी देते हुए नजर आ रही है.


दिल्‍ली में इस फिल्‍म के प्रमोशन के साथ ही फिल्‍म की पहली स्‍क्रीनिंग भी रखी गई. अक्षय और तापसी की यह पहली स्‍क्रीनिंग स्‍टार्स के लिए नहीं बल्कि दिल्‍ली की महिला पुलिसकर्मियों के लिए रखी गई, जिसमें अक्षय और तापसी इन महिला पुलिस कर्मियों के साथ फिल्‍म देखते नजर आए.
 
अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए सेल्‍फ डिफेंस की जरूरत पर बात करते हुए न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, ' मुझे लगता है हमारे देश में किसी भी लड़की को मार्शल आर्ट नहीं सीखना चाहिए क्‍योंकि मुझे लगता है कि वह ब‍िना डरे कहीं भी आ जा सकें. लेकिन दुर्भाग्‍यवश, कुछ भद्दे लोगों की वजह से उन्‍हें आत्‍मरक्षा की ट्रेनिंग लेनी ही चाहिए.'

बता दें कि तापसी पन्‍नू की प्रमुख भूमिका वाली यह फिल्‍म साल 2015 में आई फिल्‍म 'बेबी' का स्पिनऑफ है, जिसमें तापसी पन्‍नू के किरदार की कहानी बतायी जागी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement