वायरलः भांग के नशे में नागिन डांस करने लगीं शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

वायरलः भांग के नशे में नागिन डांस करने लगीं शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

फिटनेस फ्रीक हैं शिल्पा शेट्टी.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने खंडाला में परिवार के साथ मनाई होली.
  • भांग की दो घूंट के बाद नशे में नाचने लगीं शिल्पा.
  • पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, यह होली के दिन का वीडियो है जिसमें वह भांग के नशे में नागिन डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पा का यह वीडियो उनके पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शिल्पा को भांग की दो घूंट से ही नशा चढ़ गया और वह बेकाबू होकर नाचने लगीं. फोटो शेयर करते हुए राज ने लिखा, "भांग की दो घूंट का असर! हा हा हा." इस वीडियो में शिल्पा अपनी दोस्त रोहिणी अइयर के साथ नागिन डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पा ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खंडाला में होली मनाई थी, उनकी बहन शमिता शेट्टी भी होली में उनके साथ ही थीं.

यहां देंखें शिल्पा और उनकी दोस्त का वायरल वीडियोः
 

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on


यहां देखें शिल्पा और उनके परिवार के होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें:
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on


 


शिल्पा और राज नवंबर 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों का वियान नाम का एक बेटा भी है. शिल्पा की आखिरी फिल्म साल 2007 में आई अपने थी, इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. शिल्पा ने साल 2014 में फिल्म डिश्कियाऊं से फिल्म निर्माण में कदम रखा था.

साल 2007 में ब्रिटिश रियलिटी शो सेलिब्रिटी बिग ब्रदर 5 जीतने के बाद शिल्पा एक ग्लोबल फिगर बन गईं. इसके बाद साल 2008 में बिग ब्रदर के भारतीय संस्करण बिग बॉस के दूसरे सीजन को शिल्पा ने होस्ट भी किया था. शिल्पा कई टीवी रियलिटी कार्यक्रमों में जज रह चुकी हैं. शिल्पा सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े वीडियोज शेयर कर अपने फैन्स को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं. इन दिनों वह गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ डांस रियलिटी शो सुपर डांसर जज कर रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com