NDTV Khabar

विशाल डडलानी ने तलाक के लिए दी अर्जी, कहा, 'पत्नी और मैं सालों से अलग रह रहे हैं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विशाल डडलानी ने तलाक के लिए दी अर्जी, कहा, 'पत्नी और मैं सालों से अलग रह रहे हैं'

विशाल डडलानी ने दी कोर्ट की अर्जी.

खास बातें

  1. विशाल डडलानी और पत्नी पियाली ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी.
  2. कहा, 'हम दोनों सालों से अलग रह रहे हैं, हमारे परिवार काफी करीब हैं.'
  3. विशाल ने प्राइवेसी के सम्मान का अनुरोध किया.
नई दिल्ली:

म्यूजिक कंपोजर और गायक विशाल डडलानी ने अपनी पत्नी पियाली से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है. मिस मालिनी की रिपोर्ट के अनुसार विशाल ने कहा कि वह और उनकी पत्नी सालों से अलग रह रहे हैं. उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.' विशाल ने कहा, "कई सालों तक अलग रहने के बाद मैं और पियाली तलाक के लिए अर्जी दे रहे हैं. यह हमारा व्यक्तिगत और पारिवारिक मामला है इसलिए इस बारे में हम इतना ही कहना चाहते हैं और हमें उम्मीद है कि इसका सम्मान किया जाएगा. अलग रहते हुए हम दोनों पहले से ज्यादा अच्छे दोस्त बने हैं. हम दोनों के परिवार एक दूसरे के बेहद करीब है और यह ऐसा ही रहेगा. हम उम्मीद करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाएगा."

साल 2016 में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों की शादियां टूटीं. इनमें एंजलीना जोली- ब्रैड पिट, फरहान अख्तर- अधुना भाबनी, मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान शामिल हैं. इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री नंदिता दास ने फिल्म मेकर सुबोध मस्कारा से तलाक लिया है.


टिप्पणियां

विशाल डडलानी ने अपने पार्टनर शेखर राजविजानी के साथ 'सुल्तान', 'बेफिक्रे' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के सुपरहिट गाने दिए हैं. कुछ दिनों पहले ही इस जोड़ी पर 'नशे सी चढ़ गई' गाने की धुन चुराने का आरोप लगा था. हालांकि इन दोनों ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. अपने फेसबुक पर विशाल ने लिखा था, '17 सालों में हमने कभी कोई धुन कहीं से कॉपी नहीं की है और न ही अब करेंगे. इसे संयोग या कुछ भी कहूंगा तो कहा जाएगा कि मैं अपना बचाव कर रहा हूं. तो मैं इसकी कोशिश भी नहीं करूंगा. इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों गानों की पहली लाइन की धुन एक ही है.'

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement