यह ख़बर 31 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'विश्वरूपम' विवाद : कमल हासन आज नहीं जाएंगे SC, फिलहाल करेंगे इंतजार

खास बातें

  • कमल 'विश्वरूपम' में से कुरान शरीफ से जुड़े कुछ विवादास्पद शब्दों को हटाने पर सहमत हो गए थे, लेकिन मद्रास हाईकोर्ट की बड़ी बेंच ने प्रतिबंध को बरकरार रखने का फैसला सुनाया था।
नई दिल्ली:

'विश्वरूपम' पर मद्रास हाईकोर्ट की रोक के बाद कमल हासन आज सुप्रीम कोर्ट नहीं जाएंगे और फिलहाल वह इंतजार करना चाहते हैं। इस मसले पर कुछ फिल्मकार तमिलनाडु सरकार से बात करेंगे।

इससे पूर्व बुधवार को कमल अपनी मेगा बजट फिल्म 'विश्वरूपम' में से कुरान शरीफ से जुड़े कुछ विवादास्पद शब्दों को हटाने पर सहमत हो गए थे, लेकिन मद्रास हाईकोर्ट की बड़ी बेंच ने फिल्म पर तमिलनाडु सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को बरकरार रखने का फैसला सुनाया था।

'विश्वरूपम' को रिलीज करवाने के लिए कमल हासन भरपूर कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को कहा कि मेरे मुस्लिम भाइयों ने मुझसे बात की, और हमने मामला शांतिपूर्वक निपटा लिया है। अब मेरे और मुस्लिम भाइयों के बीच कोई मतभेद नहीं रह गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब यह राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह सुनिश्चित करे कि किसी का भी नुकसान न हो।

लेकिन इसके बावजूद 'विश्वरूपम' तमिलनाडु में रिलीज़ नहीं की जाएगी, क्योंकि मद्रास हाईकोर्ट की सिंगल-जज बेंच द्वारा मंगलवार को दिए गए प्रतिबंध हटा देने के फैसले को राज्य सरकार की अपील पर बड़ी बेंच ने पलट दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि फिल्म पर विवाद से आहत कमल हासन ने दिन में कहा था कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह देश तक छोड़ सकते हैं।