यह ख़बर 07 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तमिलनाडु में आखिरकार रिलीज हुई 'विश्वरूपम', प्रशंसकों का जश्न

खास बातें

  • कमल हासन के प्रशंसकों ने सुबह से ही सिनेमाघरों का रुख कर लिया और आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। कुछ उत्साही लोगों ने तो हासन के कटआउटों पर दूध तक चढ़ाया।
चेन्नई:

पखवाड़े भर तक चले तमाशे के बाद कमल हासन की बहुचर्चित तमिल फिल्म 'विश्वरूपम' को गुरुवार को तमिलनाडु के सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है, जिससे प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह है।

कुछ सिनेमाघरों में फिल्म को सुबह छह बजे ही प्रदर्शित कर दिया। फिल्म रिलीज होने के बाद कमल हासन के प्रशंसकों ने सुबह से ही सिनेमाघरों का रुख कर लिया और आतिशबाजी के साथ फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। कुछ उत्साही लोगों ने तो 58-वर्षीय अभिनेता के कटआउटों पर दूध तक चढ़ाया।

एक सिनेमाघर के मालिक ने कहा, हम लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं और सोमवार तक सारे शो बुक हो गए हैं। कमल ने इस फिल्म में कमाल कर दिया है। उधर, कमल हासन के प्रशंसकों का कहना है कि तकनीकी रूप से यह फिल्म इतनी आधुनिक है कि हॉलीवुड की किसी भी फिल्म का मुकाबला कर सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक प्रशंसक ने कहा, यह किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह है। कमल हासन को सलाम। वह भारतीय सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर ले गए हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन फिल्म के कुछ दृश्यों को समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाला करार देते हुए कुछ मुस्लिम संगठनों के विरोध के चलते तमिलनाडु सरकार ने दो सप्ताह के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था। फिल्म निर्माताओं द्वारा कुछ दृश्यों को हटाने पर राजी होने के बाद फिल्म को मंजूरी दी गई। कर्नाटक और केरल में यह फिल्म बिना किसी विवाद के रिलीज हो गई थी।