NDTV Khabar

आखि‍र क्यों नच बलिए 8 की जोड़ी दिव्यंका-विवेक ने शेयर की अपने संगीत की तस्वीर...

यह तस्वीर उनके संगीत की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में विवेक और दिव्यंका डांस कर रहे हैं. दोनों कलाकार स्टार प्लस के टीवी शो 'यह हैं मोहब्बते' में साथ नजर आए थे. दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखि‍र क्यों नच बलिए 8 की जोड़ी दिव्यंका-विवेक ने शेयर की अपने संगीत की तस्वीर...

टीवी की जोड़ी दिवेक यानी दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी शो नच बलिए 8 के फाइनल में पहुंच चुके हैं. टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक दिव्यंका और विवेक ने नच बलिए के बहुत मेहनत की है और अपनी इसी मेहनत की बदौलत वे दोनों इस शो की टॉप 4 जोड़ियों में हैं. इस मौके पर विवेक ने एक फोटो शेयर की है. यह तस्वीर उनके संगीत की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में विवेक और दिव्यंका डांस कर रहे हैं. दोनों कलाकार स्टार प्लस के टीवी शो 'यह हैं मोहब्बते' में साथ नजर आए थे. दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी की थी.
 

 

Voting lines open from 8PM-9AM tomorrow. #PowerOfThree #DivekVotingChain

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

विवेक ने इस तस्वीर के साथ लिखा “#NachBaliye (बिहाइंड द सीन ऑफ कोर्स) 11 महीने और 1 दिन पहले. हमें संगीत की थीम दी गई थी और हमने परफेक्ट स्कोर किया. तभी मैनेजर आर्यन कक्कड़ ने फैसला लिया कि हमें नच बलिए में जाना चाहिए और एक साल बाद आज हम फाइनल के करीब हैं. यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. हमें वोट करने वाले हर शख्स को धन्यवाद.”
 


विवेक की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी दिव्यंका ने भी रिप्लाई किया. दिव्यंका ने लिखा “हमारे संगीत को ढेक सारा प्यार. ये मेरे जीवन के सबसे यादगार पल थे. लगता है जैसे हमे हमेशा से डांस करना पसंद था. बाराती डांसर्स से नच बलिए तक का सफर शानदार रहा.”
 

टिप्पणियां

विवेक और दिव्यंका दोनों ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. नच बलिए 8 से जुड़ी कई तस्वीरें भी दोनों पहले शेयर कर चुके हैं.
 

कुछ समय पहले ही दिव्यंका और विवेक ने अपनी कुछ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पैरों में ड्राई निडिल लगी थीं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement