NDTV Khabar

अक्षय कुमार के बाद देश के शहीदों के लिए विवेक ओबरॉय का तोहफा, गिफ्ट दिए 25 फ्लैट

विवेक ओबेरॉय ने पिछले महीने सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को ठाणे में 25 फ्लैट उपहार स्वरूप देने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार के बाद देश के शहीदों के लिए विवेक ओबरॉय का तोहफा, गिफ्ट दिए 25 फ्लैट
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के कई सितारे देश के शहीदो के प्रति सम्‍मान और उनकी कुर्बानियों पर अक्‍सर अपने कमेंट देते रहे हैं. कई सितारे उनकी मदद के लिए आगे भी आते रहे हैं. ऐसे सितारों में सबसे पहले नाम आता है एक्टर अक्षय कुमार का, जिन्‍होंने हाल ही में शहीदों के परिवारों के लिए एक वेबसाइट शुरू की है और उन्‍हें आर्थिक मदद पहुंचा रहे हैं. लेकिन अब सब से एक कदम आगे जाते हुए विवेक ओबेरॉय ने पिछले महीने सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को ठाणे में 25 फ्लैट उपहार स्वरूप देने का फैसला किया है. ठाणे में उनकी कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा निर्मित किए जा रहे आवासीय परिसर में इनमें से चार फ्लैटों का आवंटन किया जा चुका है, जबकि अन्य 21 फ्लैट आरक्षित किए जा रहे हैं.

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने विवेक के परोपकार की इस भावना के प्रति आभार प्रकट किया है. हमले में शहीद हुए जवान सीआरपीएफ के थे.  विवेक ने सीआरपीएफ को पिछले सप्ताह लिखे एक पत्र में यह प्रस्ताव रखा था, लेकिन आवंटित फ्लैट्स का विवरण तब नहीं दिया गया था.  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 24 अप्रैल को नक्सलियों के घातक हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए थे.


टिप्पणियां

इससे पहले अक्षय कुमार और क्रिकेटर गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद का ऐलान कर चुके हैं. कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें ये जवान शहीद हो गए थे. जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement