NDTV Khabar

Box Office Collection: विवेक ओबेरॉय की 'विवेगम' ने कमाए 100 करोड़ रु.

विवेक ओबेरॉय ने तमिल के सुपरस्टार अजित कुमार के साथ साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया और उनकी लग गई लॉटरी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: विवेक ओबेरॉय की 'विवेगम' ने कमाए 100 करोड़ रु.

तमिल फिल्म 'विवेगम' में विवेक ओबेरॉय

खास बातें

  1. विवेगम में अजित कुमार हैं लीड में
  2. विवेक ओबेरॉय बने हैं विलेन
  3. यूरोप में हुई है शूटिंग
नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय का करियर बॉलीवुड में इन दिनों बहुत अच्छा नहीं चल रहा है. इसलिए उन्होंने साउथ पर फोकस किया और उनकी पहली फिल्म थी विवेगम. इस फिल्म के साथ ही उनका जैकपॉट लग गया है. फिल्म पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इसने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रु. (भारत, यूके, ऑट्रेलिया और फ्रांस की कमाई) कमा लिए हैं. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार हैं, और जबरदस्त एक्शन की डोज है.
 

vivek oberoi
विवेगम के एक सीन में अजित कुमार के साथ विवेक ओबेरॉय

फिल्म ने तीन दिन में दुनिया भर में यह आंकड़ा छुआ है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में रजनीकांत की ‘कबाली’ को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म को दुनिया भर के 3,000 और तमिलनाडु और अन्य राज्यों के 800 थिएटरों में रिलीज किया गया था.


Video: विवेक अब बने आशिकमिजाज गैंगस्टर

टिप्पणियां

फिल्म ने पहले दो दिनों में ही 66 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी. इसने 48 करोड़ रु. भारतीय बाजार में कमाए थे जबकि 18 करोड़ रु. विदेश से लेकर आई थी. विवेगम को शिवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजित स्पाइ के किरदार में हैं और विवेक उनके दुश्मन हैं. फिल्म की शूटिंग यूरोप के शानदार ठिकानों में हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement